बदबू से परेशान यात्री ने एयर होस्टेज को लिखा था ऐसा पत्र कि हो गया वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2016 - 02:57 PM (IST)

लंदन: पिछले साल जब ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट लंदन से दुबई जा रही थी उसी दौरान एक व्यक्ति के पेट गैस की समस्या से सभी यात्रियों के स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा था।


इन्हीं परेशान यात्रियों में से एक यात्री ने एयर होस्टेस को नैपकिन पेपर पर संदेश लिखकर दिया था कि वो अगर कर सके तो एक घोषणा कर दे कि जिसे भी ये समस्या है, वो जल्द से जल्द डॉक्टर से मिले। क्योंकि शायद उसे कैंसर हो गया है और वो हम सबको होने वाला है। ये संदेश अब साल भर बाद अब जाकर इंटरनेट पर वायरल हो गया है।


ये संदेश जिस एयर होस्टेस के लिए लिखा गया था, उसने इसे संभालकर रखा। और वो अब उसके बेटे के हाथ लग गया। जिसने उसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। इस पत्र के सोशल मीडिया पर आते ही और लोगों ने भी अपने बुरे अनुभव बताए। इनमें से एक व्यक्ति ने अपना अनुभव बताया कि वो ऐसी ही एक फ्लाइट में 14000 फिट की उंचाई पर दम घुटने की समस्या का सामना कर चुका है।


गौरतलब है कि ये घटना पिछले साल की है, जब ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट लंदन से दुबई जा रही थी। पर उसे आधे रास्ते से वापस बुला लिया गया था, ताकि बाकी लोगों को स्वास्थ्य से संबंधित कोई परेशानी न हो जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News