दुकान खोलने से पहले बोलें ये मंत्र, रातों-रात बढ़ जाएगा व्यापार

punjabkesari.in Thursday, Dec 31, 2020 - 09:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Mantra For Business Growth Profit And Wealth: एक बाजार में एक ही वस्तु की कई दुकानें होती हैं परन्तु उनमें से एकाध बहुत अधिक चलती है, अधिकांश सामान्य रूप से चलती हैं तो बेचारा एकाध दुकानदार हाथ-पर-हाथ रख कर ही बैठा रहता है। समान स्तर पर एक ही वस्तु का उत्पादन करने वाले दो कारखानों में एक का उत्पादन और लाभ प्रतिवर्ष डेढ़-दो-गुना तक बढ़ रहा होता है तो दूसरा निरंतर घाटा देते हुए अपना उद्योग बंद करने के लिए विवश हो जाता है।

PunjabKesari Vyapar Lakshmi Mantra

Powerful Mantra For Success In Business: इन दोनों में अंतर का कोई भी स्पष्ट कारण नजर न आने के कारण कोई इसे भाग्य का फेर कहता है तो  कोई समय का चक्कर। वास्तव में यह चक्कर तो है, परन्तु भाग्य या समय का नहीं, उन टोने-टोटकों और यंत्रों का है, जो सफल उद्योगपति अथवा व्यापारी ने तो अपनाए, परन्तु असफल होने वाले ने इस ओर ध्यान तक नहीं दिया।

PunjabKesari Vyapar Lakshmi Mantra

Vyapar Vriddhi Lakshmi Mantra: व्यापार वृद्धि मंत्र
व्यापार का दैनिक कार्य प्रारंभ करने से पूर्व यदि इस मंत्र का 108 बार उच्चारण करके दुकान खोलें और व्यापार का दैनिक कार्य प्रारंभ करें तो उस दिन बिक्री बढ़ती है और किसी प्रकार का कोई उपद्रव या परेशानी नहीं आती। इस मंत्र को सिद्ध करने की कोई आवश्यकता नहीं है। नित्य दुकान  खोलने से पूर्व एक माला फेरनी पर्याप्त है।

PunjabKesari Vyapar Lakshmi Mantra

Mantra For A Superb Business मंत्र: श्री शुक्ले महाशुक्ले कमल दल निवासे महालक्ष्म्यै नमो नम:।

लक्ष्मी माई सत्य की सवाई आवो माई करो भलाई, न करो तो सात समुद्र की दुहाई ऋद्धि-सिद्धि खावोगी तो नौ नाथ चौरासी की दुहाई।

PunjabKesari Vyapar Lakshmi Mantra

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News