आज रात 8 से 11:30 के बीच करें ये उपाय, किस्मत बदलते नहीं लगेगी देर

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 03:30 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
बुधवार भगवान गणेश को समर्पित है, जिस कारण इस दिन का अधिक महत्व है। मगर इसी दिन अगर गणेश चतुर्थी आ जाए तो इस दिन का महत्व और बढ़ जाता है। कहने का मतलब है कि आज बुधवार के दिन विनायक चतुर्थी के पड़ने के कारण ये दिन बहुत खास हो गया है। तो वहीं इस दिन दुर्लभ महासंयोद  बन रहा है जिस कारण माना जा रहा है कि इस इस दौरान किए ज्योतिष उपाय दोगुना लाभ दिला सकते हैं। तो आइए आपको बताते हैं आज के दिन के 2 खास उपाय जिन्हें अगर 8 से 11:30 के बीच मिनट तक कर लिया जाए तो धन-दौलत से इंसान मालमाल हो सकता है।
PunjabKesari, Vinayak Chaturthi, Sidhi Vinayak Chaturthi, Sri Ganesh Ji, Lord Ganesh
मंगलमूर्ति श्री गणेश जी सभी देवताओं में सर्वप्रथम पूजे जाते हैं माना जाता है  इनका ध्यान करने से व्यक्ति के जीवन की सारी परेशानियां हल हो जाती हैं। तो अगर आप भी अपनी सारी समस्याओं से छुटकारा पाना चाहते हैं और सभी विघ्नों का नाश चाहते हैं तो आज रात को 8 बज से लेकर 11 बजकर 30 मिनट के बीच नीचे दिए गए इन दो उपायों को एक बार जरूर अपनाएं, शायद आपका जीवन इससे बदल जाएं।

बुधवार रात को कर ले ये सरल उपाय
श्रीगणेश जी के इन 12 नामों का जप 108 बार जाप करने से भविष्य में होने वाले सभी विघ्नों का नाश होता है।
नारद पुराण में वर्णित है ये 12 नाम-
सुमुख, एकदंत, कपिल, गजकर्णक, लंबोदर, विकट, विघ्न-नाश, विनायक, धूम्रकेतु, गणाध्यक्ष, भालचंद्र, गजानन।
PunjabKesari, Vinayak Chaturthi, Sidhi Vinayak Chaturthi, Sri Ganesh Ji, Lord Ganesh
मान्यता है इन 12 नामों का ध्यान करने से गौरी नंदन गणेश भक्तों पर जल्दी प्रसन्न होते हैं। इसलिए अगर आप इनको प्रसन्न करना चाहते हैं तो गणेश मंदिर में जाकर उनकी विधि-विधान से पूजा करें और उनके 12 नामों का 108 बार जप करते हुए ध्यान करें, इससे आपके सभी काम सफल होंगे।

आर्थिक तंगी से परेशान लोग इस दिन लंबोदर को गाय का घी और गुड़ दोनों को मिलाकर भोग लगाएं। इस उपाय से घर परिवार में तेज़ी से धन आवक बढ़ने लगती है।
PunjabKesari, Vinayak Chaturthi, Sidhi Vinayak Chaturthi, Sri Ganesh Ji, Lord Ganesh


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News