Vastu tips: घर में सुख-समृद्धि को आमंत्रित करने के लिए करें ये काम

punjabkesari.in Tuesday, Apr 04, 2023 - 11:05 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Vastu tips for home: आमतौर पर गृहणियां अपने आशियाने को सुंदर बनाने के लिए बहुत सारी तस्वीरों और पेंटिंग का सहारा लेती हैं। शायद आपको मालुम न हो इनसे घर की नेगेटिव एनर्जी को दूर कर पॉजिटिव एनर्जी का समावेश करवाया जा सकता है।  किसी भी चीज का लाभ तभी प्राप्त होता है, जब उसे सही स्थान पर रखा जाए। आपको अपने घर में सुख-समृद्धि को आमंत्रित करना है तो करें ये काम-

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari Vastu tips

लाइफ में सक्सेस चाहते हैं या सकारात्मकता से भरा जीवन तो वास्तुशास्त्र के अनुसार घर या वर्क प्लेस पर 7 घोड़ों वाली तस्वीर लगाएं। ध्यान रखें, घोड़ों का मुंह अंदर की ओर होना चाहिए। जिस घर में छोटी-छोटी बात पर कहासुनी होती है या धन तो आता है लेकिन बरकत नहीं हो पाती उन्हें भी अपने घर में ये चित्र जरुर लगाना चाहिए।

PunjabKesari Vastu tips

वास्तु शास्त्र और फेंगशुई के अनुसार घर और ऑफिस में कुछ जानवरों की मूर्तियां रखने से शुभ-लाभ प्राप्त होता है। घोड़े की मूर्ति घर में रखने से समाज में मान और यश की प्राप्ति होती है। घोड़ा उर्जा से भरा जीव है, ये घर में आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है। 

PunjabKesari Vastu tips

दक्षिण दिशा में दौड़ते हुए घोड़े की प्रतिमा रखने से जीवन में धन, समृद्धि और खुशहाली आती है। वास्तुदोष भी समाप्त होता है। इसे घर में रखने से पहले ध्यान रखें की घोड़ों का सिर किसी खिड़की या दरवाजे की तरफ हो। इस तरीके से उन्हें सजाने से सकारात्मक ऊर्जा घर में ही रहती है और नकारात्मकता घर के अंदर नहीं आ पाती। 

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News