भगवान कृष्ण की मूर्ति लेकर रोता हुआ अस्पताल पहुंचा भक्त, बोला- मेरे लड्डू गोपाल को चोट लगी है, डाक्टरों ने किया इलाज

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 08:34 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

जालंधर (इंट): उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक गहरी धार्मिक आस्था और भगवान के प्रति अटूट प्रेम का मामला सामने आया है। एक भक्त पूजा करने से पहले कृष्ण के विग्रह (मूर्ति) को स्नान करवा रहा था कि मूर्ति उसके हाथों से गिर गई। वह इलाज कराने के लिए रोते हुए मूर्ति को एंबुलैंस में लेकर अस्पताल पहुंच गया।

अस्पताल में उसने रोते-रोते डॉक्टर साहब से कहा कि मेरे ‘लड्डू गोपाल’ को चोट लग गई है, आप उनका इलाज कर दीजिए। डॉक्टर ने उसकी भक्ति-भावना को समझते हुए मूर्ति का मुआयना किया और उसको बताया कि उसके लड्डू गोपाल अब ठीक हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भगवान के प्रति एक भक्त के अद्भुत प्रेम की इस घटना को देखने के लिए अस्पताल के आस-पास लोगों की भीड़ लग गई। 

अस्पताल की नर्स ने कहा कि आप रोइए मत, अब अपने लड्डू गोपाल को कुछ खिला दो, कहो तो कुछ मंगवा दूं तो भक्त ने कहा कि लड्डू गोपाल के लिए घर पर सब कुछ रखा है। रिपोर्ट में डॉ. अंकित वर्मा के हवाले से बताया कि रिंकू नाम के इस कृष्ण भक्त ने 108 नंबर पर एंबुलैंस को कॉल किया था और अपने लड्डू गोपाल की मूर्ति अस्पताल ले आया था। बाद में उसके परिजनों को सूचना देकर उसको उनके साथ घर भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News