लव राशिफल- मोहब्बत के रंग, तेरे संग

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 07:58 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- इस राशि वालों के जीवन में शानदार समय रहेगा। प्रेम के मामले में इनका दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। पार्टनर के साथ रोमांस के अवसर प्राप्त होंगे। 

वृष- इस वालों के लिए भी प्रेम हिसाब से आज का दिन बहुत अच्छा है। परंतु हो सकता है बीच-बीच में आपको अपने पार्टनर का स्वभाव थोड़ा सा उखड़ा उखड़ा लगे। 

मिथुन- इस राशि के लोगों ने आज अहम का भाव दिख सकता है। जिसके चलते इनका अपने जीवनसाथी झगड़ा हो जाता है।  

कर्क- इस राशि वाले लोगों का दिन आज सामान्य रहेगा। जीवन साथी के साथ समय बिताने को मिल सकता है। प्रेम की बात करें तो आज आप अपने से प्यार का इजहार कर सकते हैं जिसका जवाब आपके पक्ष में हो सकता है। 
 
सिंह- आज प्रेम का आनंद उठाएंगे। जीवन साथी के साथ प्रेम के पलों को बनाने का मौका मिल सकता है। जिससे कामकाज की सारी थकान दूर हो जाएगी।

कन्या- अगर प्यार से हर चीज को सुलझाने की कोशिश करेंगे तो अच्छे स्वभाव के साथ-साथ पार्टनर के तरफ से  उपहार में प्यार थी प्राप्त होगा।

तुला- पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान भी बन सकता है। अगर आपका पार्टनर आपसे दूर है तो आज दिन भर उससे वीडियो कॉल पर या ऑडियो कॉल पर बात हो सकती है।

वृश्चिक- दांपत्य जीवन में भी आज थोड़ा तनाव रह सकता है। इसलिए एक पार्टनर को खुश करना चाहते हैं तो उन्हें आज उनकी कोई फेवरेट डिश बना कर खिलाएं। 

धनु- ध्यान रहे किसी भी ऐसी बात पर पार्टनर को नराज़ न हो जिस पर बाद में विवाद की स्थिति बनने के आसार नजर आए। मैरिड लोगों के लिए दिन अच्छा।

मकर- शादीशुदा कपल के बीच आज घर की किसी बात को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है। कोशिश करें कि बेमतलब की बात पर बहस न हो।

कुंभ- इन राशि के लोगों के सितारे आज बहुत ही अच्छे हैं इन्हें मोहब्बत नए रंग दिखेंगे। पहले हुई लड़ाई से इनके बीच प्यार अधिक बढ़ेगा। साथ ही एक दूसरे के समझने में भी   सक्षम होंगे।

मीन- मैरिड के लोगों के जीवन में थोड़ी सी तकरार हो सकती है। इस राशि के पुरुष अपने गुस्से पर कंट्रोल करें वरना इनके घर का माहौल खराब हो सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News