Tarot Card Rashifal (29th January):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 07:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में काम से हटकर कुछ नया सीखने को मिलेगा। बिजनेस में काम की जिम्मेदारियां कुछ ज्यादा बढ़ सकती हैं। छात्र ओवर कॉन्फिडेंस में आकर बनते कामों को खराब कर देंगे। जीवनसाथी के साथ संबंध भी मजबूत होंगे।

वृष- आज व्यापार में समय पर सारे आर्डर को पूरा कर लेंगे। कार्यक्षेत्र में अपने हर काम को बहुत ही ध्यान से करें नहीं तो समस्या हो सकती है। छात्रों को परीक्षाओं के अच्छे अंक मिलेंगे। दांपत्य जीवन में थोड़ी मुश्किलें आ सकती हैं। सेहत का बहुत ध्यान रखें।

मिथुन- आज ऑफिस में पुरानी बातों को भूलकर काम पर ध्यान देंगे। निजी जीवन का असर कारोबार पर बिलकुल भी न होने दें। विद्यार्थी अपनी आने वाली परीक्षाओं के लिए कुछ चिंतित रहेंगे। किसी पुरानी बात की वजह से परिवार में खटपट हो सकती है।

कर्क- आज व्यापार में संपत्ति के लेन-देन से संबंधित योजनाएं बनेंगी। कार्यक्षेत्र में आपका कोई खास टैलेंट सबके सामने आएगा, प्रशंसा के पात्र बनेंगे। छात्र अपनी पढ़ाई से साथ बिलकुल भी खिलवाड़ न करें। घर में मेहमानों का आगमन होगा। सेहत को सही रखने के लिए योग का सहारा लें।

सिंह- आज मार्केटिंग से जुड़े कार्यों में समय व्यतीत हो सकता है। प्राइवेट नौकरी वालों को टारगेट पूरा करने के लिए भागदौड़ करनी पड़ सकती है। अध्यापकों की मदद से छात्र अपनी कंफ्यूजन को दूर करेंगे। किसी बाहरी व्यक्ति को घर के मामलों में दखल न देने दें।

कन्या- आज बिजनेस पार्टनर के साथ मिलकर कोई नया काम शुरू करेंगे। नौकरी में सैलरी बढ़ाने की मांग भी पूरी होती हुई दिखाई देगी। युवा वर्ग अपनी पहली नौकर पाकर बहुत खुश होंगे। परिवार के साथ मूवी देखकर टाइम स्पेंड करेंगे। सेहत में बदलाव संभव है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में सबके सामने अपनी बात को रखने में कामयाब होंगे। बिजनेस के क्षेत्र में थोड़ी मंदी देखनी पड़ सकती है। युवा अपने करियर को लेकर बहुत ही सीरियस होंगे। परिवार में चल रही खराब परिस्थिति को बदलने की कोशिश करेंगे। मानसिक रूप से परेशान रहेंगे।

वृश्चिक- आज व्यापार में काम से फ्री होकर कुछ समय आत्मचिंतन के लिए निकालेंगे। ऑफिस में फोन के माध्यम से कोई जरूरी सूचना मिल सकती है। युवा दूसरों की बातों पर आंख मूंद कर भरोसा न करें। परिवार में चल रही नकारात्मकता दूर होगी। गरिष्ट खानपान लेने से परहेज करें।

धनु- आज ऑफिस में कुछ लोगों का साथ पाकर प्रसन्नता मिलेगी। कारोबार के लिए कोई योजना बनाते समय अपने निर्णय को प्राथमिकता दें। युवाओं को करियर से संबंधित समस्याओं का हल मिलने से राहत मिलेगी। परिवार में खुशियां बरकरार रहेंगी। सेहत ठीक रहेगी।

मकर- आज कारोबार में समस्याओं का हल प्राप्त करने के लिए एकाग्रता के साथ काम करेंगे। कार्यक्षेत्र में आलस के कारण काम अधूरे रह सकते हैं। युवाओं की सफलता की वजह से घर में खुशी भरा माहौल रहेगा, मान-सम्मान भी बढ़ेगा। अस्त-व्यस्त दिनचर्या होने की वजह से थकान रहेगी।

कुम्भ- आज बिजनेस में नई उपलब्धियों को प्राप्त करने का मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अपनी प्रतिभा के बल पर सबको अपनी तरफ मोहित कर लेंगे। छात्रों को अत्यधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा। पीठ दर्द संबंधी तकलीफ हो सकती है।

मीन- आज नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति समर्पित रहेंगे। कोई नया व्यापार खोलने के लिए लोन लेने की जरूरत पड़ सकती है, सोच-समझ कर कोई फैसला लें। युवा अपने लक्ष्य के लिए एकाग्र चित्त रहेंगे। घर में किसी बात को लेकर कड़वाहट पैदा हो सकती है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News