Tarot Card Rashifal (30th may): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 07:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष राशि- कार्यस्थल पर किसी से भी झगड़ा न करें क्योंकि आज आपको अपमान का घूंट पीना पड़ सकता है। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा जिससे आपको कुछ परेशानी हो सकती है। भाग्य का साथ मिलेगा क्योंकि भाग्य का सितारा बुलंद है। किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं। जहां परिवार के साथ भरपूर समय बिताएंगे।

वृष राशि- आज मन काफी प्रसन्न रहेगा। जिस काम को भी करेंगे उसमें सफलता मिलेगी। व्यापार में सफलता काफी अच्छे तरीके से आपको मिलेगी। भाग्य मजबूत होगा लेकिन परिवार के किसी बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ सकती है। खर्चों में कमी होगी। किसी अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा।

मिथुन राशि- आज का दिन थोड़ा कमजोर रहने वाला है क्योंकि आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी और आपकी इनकम में थोड़ी कमी हो सकती है कुछ मामलों में आपको सफलता भी मिल सकती है। काम के क्षेत्र में भी आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे लेकिन स्वास्थ्य कमजोर होगा फिर भी भाग्य के सहारे कुछ काम बना पाएंगे।

कर्क राशि- आपके लिए आज का दिन तनावपूर्ण परिस्थितियों के बावजूद लाभ प्राप्ति के उद्देश्य से अच्छा रहेगा। कार्य में सफलता मिलेगी। भाग्य मजबूत बनेगा। मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक होंगे। स्वास्थ्य बेहतर बनेगा, मगर किसी तरह की लापरवाही आपको परेशान कर सकती है।

सिंह राशि- काम के सिलसिले में किए गए प्रयास रंग लेकर आएंगे। आपका मन काम में खूब लगेगा और आपको प्रशंसा मिलेगी। भाग्य की बदौलत आप कोई प्रॉपर्टी खरीदने में कामयाब होंगे। लड़ाई-झगड़े में हस्तक्षेप करने की आदत से बचें। इनकम में उतार-चढ़ाव रहेगा। व्यापार के नजरिए से दिन बढ़िया रहेगा।

कन्या राशि- आपके लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहेगा। भाग्य की प्रबलता के कारण आपको कई प्रकार से धन लाभ होगा। परिवार के बुजुर्गों की सलाह काम आएगी। व्यापार में जबरदस्त सफलता मिलेगी। आज आप काफी मेहनत करेंगे और चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे। नौकरी के सिलसिले में मिले-जुले परिणाम मिलेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला राशि- आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रह सकता है। प्रयासों में सफलता अल्प रूप से मिलेगी जिससे आप खुलकर खुशी महसूस नहीं कर पाएंगे। परिवार में तनावपूर्ण स्थितियां रहेंगी और परिवार के बुजुर्गों को स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। आपके घर के छोटे आपका सहयोग करेंगे। धार्मिक कामों में मन लगेगा।
 
वृश्चिक राशि- आपके लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहेगा। परिवार का वातावरण काफी अच्छा रहेगा और अचानक से कोई धन प्राप्ति हो सकती है। काम के सिलसिले में आपको आज थोड़ा निराश होना पड़ सकता है क्योंकि कार्यस्थल पर किसी से आपकी झड़प हो सकती है। व्यापार के मामले में दिन बढ़िया रहेगा।

धनु राशि- दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। कार्यों में आंशिक तौर पर सफलता मिलेगी। आप काफी उत्साहित होंगे और अधिक परिश्रम करेंगे। परिवार का माहौल काफी खुशनुमा रहेगा और किसी अच्छे फंक्शन या समारोह का आयोजन हो सकता है जिससे लोगों का आपके घर आना जाना लगेगा। आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

मकर राशि- दिन अच्छा रहने वाला है क्योंकि आपकी इनकम में अप्रत्याशित वृद्धि हो सकती है और आपका व्यापार भी उन्नतिदायक साबित होगा। काम के सिलसिले में आपके प्रयासों को पंख लगेंगे और आपके साथ काम करने वाले लोग भी आपकी मदद करेंगे। स्वास्थ्य को लेकर आपको ध्यान रखना होगा, स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

कुंभ राशि- आपके लिए आज का दिन अच्छा है। व्यापार में सफलता मिलेगी। सुदूर यात्राओं से लाभ मिलेगा। परिवार का वातावरण भी अच्छा रहेगा और लोगों में सामंजस्य दिखेगा। काम के सिलसिले में आज आप को मजबूती मिलेगी। आपके अधिकारों में बढ़ोतरी होगी। इनकम भी बढ़ेगी और धार्मिक काम भी करेंगे।

मीन राशि- आपके लिए आज का दिन किसी यात्रा की ओर इशारा कर रहा है। यह यात्रा आपके व्यापार को बढ़ाने वाली साबित होगी। आपको धन लाभ भी मिलेगा। काम के सिलसिले में आपके प्रयास बढ़िया रहेंगे और आपको किसी पुरस्कार से नवाजा जा सकता है। आपकी इनकम भी बढ़ेगी और आपका मान-सम्मान भी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News