Tarot Card Rashifal (23rd october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 03:34 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष (21 मार्च - 19 अप्रैल) आज का दिन आपके लिए उत्साह से भरा रहेगा। आपको अपने कार्यों में नई ऊर्जा मिलेगी। सामाजिक जीवन में भी सक्रियता बढ़ेगी, जिससे नए संपर्क स्थापित होंगे। प्रेम संबंधों में भी मधुरता बनी रहेगी।

वृषभ (20 अप्रैल - 20 मई) आज आपको वित्तीय मामलों में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। अनावश्यक खर्चों से बचें। परिवार के साथ समय बिताना महत्वपूर्ण रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, योग या व्यायाम करें।

मिथुन (21 मई - 20 जून) आपके लिए आज का दिन संचार का है। अपने विचारों को साझा करने का सही समय है। आपके लिए कुछ नई अवसर भी सामने आ सकते हैं। करियर में उन्नति के संकेत हैं।

कर्क (21 जून - 22 जुलाई) आपके लिए आज का दिन भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण हो सकता है। किसी प्रियजन के साथ मतभेद हो सकते हैं। धैर्य बनाए रखें और बातचीत से समस्याओं का समाधान करें।

सिंह (23 जुलाई - 22 अगस्त) आपका आत्मविश्वास आज ऊंचा रहेगा। कार्य में सफलता मिलने की संभावना है। किसी नई परियोजना की शुरुआत करने का सही समय है। स्वास्थ्य में भी सुधार होगा।

कन्या (23 अगस्त - 22 सितंबर) आज आपको अपनी योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करना होगा। अस्थिरता से बचें। परिवार में सामंजस्य बनाए रखने की कोशिश करें। अपने विचारों को स्पष्ट रूप से व्यक्त करें।

तुला (23 सितंबर - 22 अक्टूबर) आज आपको सामाजिक गतिविधियों में भाग लेने का अवसर मिलेगा। नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा, जो आपके लिए लाभकारी हो सकता है। व्यक्तिगत जीवन में खुशियां बढ़ेंगी।

वृश्चिक (23 अक्टूबर - 21 नवंबर) आपका दिन काम से भरा रहेगा। कठिनाईयों का सामना करने के लिए मानसिक रूप से तैयार रहें। रिश्तों में ईमानदारी का महत्व समझें। प्रेम जीवन के लिए खास संकेत मिल रहे हैं।

धनु (22 नवंबर - 21 दिसंबर) आपका दिन सकारात्मक ऊर्जा से भरा रहेगा। नए अनुभवों के लिए तैयार रहें। यात्रा की संभावना है, जो आपके लिए लाभदायक हो सकती है। धन और रोमांस के मामले में लकी रहेंगे।

मकर (22 दिसंबर - 19 जनवरी) आज आपके कार्यस्थल पर कुछ बाधाएं आ सकती हैं। धैर्य बनाए रखें और समस्याओं का समाधान करने के लिए सोच-समझ कर कदम उठाएं। परिवार का समर्थन मिलेगा।

कुम्भ (20 जनवरी - 18 फरवरी) आपके लिए आज का दिन रचनात्मकता से भरा रहेगा। नए विचारों पर काम करने का अवसर मिलेगा। रिश्तों में गहराई लाने की कोशिश करें। किसी पर आंख मूंद कर विश्वास न करें।

मीन (19 फरवरी - 20 मार्च) आज का दिन आपके लिए अंतर्मुखी रहकर विचार करने का है। अपनी भावनाओं पर ध्यान दें। किसी पुरानी समस्या का समाधान मिल सकता है। स्वास्थ्य पर ध्यान देना आवश्यक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News