Tarot Card Rashifal (27th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 06:50 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। कानूनी मामले को हल करने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद मिलेगी। माता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

वृष- ऑफिस में बॉस आपके काम से खुश रहेंगे। इस राशि के युवा परिवार के साथ बैठकर किसी विशेष चर्चा पर बातचीत कर सकते हैं। मन को शांत रखने के लिए शाम को माता के साथ मंदिर जाएंगे। जीवनसाथी की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग किसी रोमांटिक डेट पर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। जो लोग लंबे समय से प्रॉपर्टी खरीदने के बारे में सोच रहे थे, उनका यह सपना पूरा होगा।

कर्क- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। बड़े भाई की शादी पक्की होने से घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। घर के किसी सदस्य को नौकरी के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। किसी की बातों में आकर कोई बड़ा फैसला लेने से बचें। कंधे में जकड़न महसूस हो सकती है।

कन्या- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। किसी बात को लेकर माता-पिता से बहस हो सकती है। साथी किसी तीसरे की बातों में आकर आप पर शक कर सकते हैं। बिजनेस पार्टनर से धोखा मिलने की संभावना है। सेहत ठीक रहेगी।

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। परिवार के सदस्यों के साथ कुछ पल मौज-मस्ती में व्यतीत करेंगे। मन में चल रही किसी परेशानी को लेकर जीवनसाथी के साथ बातचीत करेंगे। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। प्राइवेट नौकरी कर रहे लोग अपनी जॉब बदलने के बारे में सोच सकते हैं। सोशल मीडिया के दौरान किसी धार्मिक समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा। भाई की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

धनु- आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा। प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री से जुड़े काम फाइनल हो जाएंगे। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई बड़ी डील मिल सकती है। परिवार के साथ पिकनिक पर जाने का प्लान बनाएंगे। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा।

कुंभ- कार्यक्षेत्र में सभी आपके काम की तारीफ करेंगे। इस राशि के छात्र परीक्षा में अच्छे परिणाम के लिए अधिक मेहनत करेंगे। जीवनसाथी की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। ऑफिस में अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। लव लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News