Tarot Card Rashifal ( 25th July ): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 06:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपकी कोई अधूरी मनोकामना पूर्ण होने की सम्भावना है। सेहत अगर खराब थी उसमें भी सुधार देखने को मिलेगा। घर में कोई धार्मिक कार्यक्रम करवा  सकते हैं।

वृष - वृष राशि के जातक आज किसी जगह निवेश कर सकते हैं। बिजनेस का हर काम बहुत ही ध्यान से करें। छात्र पढ़ाई-लिखाई से ज्यादा खेलकूद में समय बिताएंगे। खान-पान का खास ध्यान रखें नहीं तो सेहत खराब हो सकती है।

मिथुन- मिथुन राशि वालों आज आपको जीवन में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ बढ़ सकता है। गैस व कब्ज की दिक्कत से परेशान रहेंगे। माता-पिता के साथ प्रेम बना रहेगा।

कर्क- कर्क राशि के जातक आज कार्यक्षेत्र में किसी काम से बाहर जाएंगे। युवाओं के ऊपर जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है। व्यापार में अचानक से नुकसान झेलना पड़ेगा। काम के साथ-साथ सेहत पर ध्यान देना न भूलें।

सिंह- सिंह राशि के आज काफी व्यस्त रहेंगे। अचानक से किसी दोस्त से मुलाकात होने की संभावना है। यात्रा पर  जाने का योग बन सकता है। नौकरी में अधिकारियों का साथ मिलता हुआ नजर आएगा। ज्यादा काम की वजह से सर में भारीपन रहेगा।

कन्या- कन्या राशि के जातकों के आज अटके कार्य पूरे हो जाएंगे। छात्र अपनी पढ़ाई को नजरअंदाज न करें। सिंगल लोगों की शादी होने की सम्भावना है। युवा वर्ग को करियर में आगे बढ़ने के बहुत से मौके मिलेंगे। सेहत को लेकर कोई दिक्कत नहीं आएगी।

तुला- तुला राशि के जातक आज कोई भी कार्य बहुत ही सोच-समझ कर करें। बच्चों के करियर को लेकर चिंता रहेगी। युवाओं का गुस्सा उनके लिए परेशानी का कारण बन सकता है। दूसरों के मामले में दखलंदाजी न करें।

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों कार्यक्षेत्र में काम को लेकर लापरवाही न बरतें। व्यापार में बदलाव करने के बारे में सोचेंगे। ब्लड प्रेशर के मरीज अपनी दवाइयों का खास ख्याल रखें। संतान की गतिविधियों का खास ध्यान रखें।

धनु- आज आपके बिगड़े हुए काम बनते हुए नजर आएंगे।  व्यापार में मनचाही तरक्की देखने को मिलेगी। नौकरी में काम को लेकर काफी चिंतित रहेंगे। मित्रों के साथ मिलकर काफी ख़ुशी महसूस होगी। आय और धन के फ्लो में कोई दिक्कत नहीं आएगी।

मकर- मकर राशि के जातकों को आज व्यापार में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। धन से जुड़ा लेन-देन करने से बचें। नौकरीपेशा लोग स्थान परिवर्तन करने के बारे में सोचेंगे। गलत आदतों को सुधारने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

कुंभ- आज आपके दिन की शुरुआत गुड न्यूज़ के साथ होगी। कोई भी कार्य करने के लिए माता- पिता का सहयोग मिलेगा। ज्यादा काम के बोझ की वजह से  शरीर में थकावट हो सकती है। घर में अचानक से मेहमानों का आगमन होगा।

मीन- आज आपको अचानक से धन प्राप्त होने की सम्भावना है। कर्मचारियों के साथ संबंध मधुर बनाकर रखें। अपने दस्तवेजों को बहुत ही संभाल कर रखें। पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव हो सकता है।  खान-पान को संयमित ही रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News