Tarot Card Rashifal (12th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 06:34 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ किसी दोस्त की शादी में शामिल हो सकते हैं। इस राशि के छात्रों का दिन शानदार रहने वाला है। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

वृष- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। ऑफिस के किसी काम को पूरा करने के लिए दोस्तों की मदद लेनी पड़ सकती है। राजनीति से जुड़े लोगों को कोई नई जिम्मेदारी मिलेगी। जीवनसाथी की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है।

मिथुन- व्यापार कर रहे लोगों का आज का दिन बेहतर रहने वाला है। इस राशि के लवमेट शाम को शॉपिंग के लिए जाएंगे। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में चल रही अनबन समाप्त होगी। सेहत ठीक रहेगी।  

कर्क- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए शांतिपूर्ण रहने वाला है। किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश करने से बचें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। सिर में भारीपन रहेगा।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में मेहनत के मुताबिक फल मिलेगा। संतान से किए वायदे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। जीवनसाथी आपसे किसी जरूरी काम को लेकर बातचीत कर सकते हैं।

कन्या- आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है। किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ किसी दोस्त के घर दावत पर जाएंगे। इस राशि के युवा अपने करियर को लेकर अपने माता-पिता से बातचीत करेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। ऑफिस में किसी काम को लेकर सहकर्मियों के साथ झगड़ा होने की संभावना है। घर के लिए जरूरी चीजों की खरीदारी करेंगे। जीवनसाथी की अचानक सेहत बिगड़ सकती है।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। परिवार के सदस्य के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है।

धनु- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहने वाला है। नौकरी के साथ-साथ किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की योजना भी बना सकते हैं। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने रिश्ते को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। तली-भुनी चीजों का सेवन करें।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। जो लोग लंबे समय से मकान या वाहन लेने के बारे में सोच रहे थे, उनका यह सपना पूरा होगा। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। किसी विदेशी परिजन के घर पर आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। घर के कामों में माता की सहायता करेंगे। कानूनी मामले में फैसला हक में रहने से राहत की सांस लेंगे। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी काम को लेकर बॉस के साथ बहस हो सकती है। मन को शांत रखने के लिए शाम को मंदिर जाएंगे। इस राशि के युवा मौज-मस्ती में अपना समय व्यतीत करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News