Tarot Card Rashifal (28th May): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 06:59 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। ऑफिस में किसी काम को लेकर बॉस के साथ बहस हो सकती है। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। लव लाइफ में रोमांस की कमी बनी रहेगी।  

वृष - आज माता-पिता के आशीर्वाद से हर काम में सफलता मिलेगी। किसी दोस्त की मदद से कोई नया कांटेक्ट मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ बैठकर अपने मन की बातें शेयर करेंगे। संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए बेहतर रहने वाला है। घर में किसी मेहमान के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। संतान को अच्छी नौकरी मिलने से माता-पिता बहुत खुश नजर आएंगे। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

कर्क- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। संतान की शादी में आ रही समस्याओं को लेकर किसी दोस्त से बातचीत कर सकते हैं। घर में कोई मांगलिक कार्य करने का प्रोग्राम बनाएंगे। युवा पूरा दिन मौज-मस्ती में गुजारेंगे।

सिंह- बिजनेस कर रहे लोग किसी नए प्रोजेक्ट की शुरुआत कर सकते हैं। लंबे समय बाद किसी दोस्त से मिलकर पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी। राजनीति से जुड़े लोगों को कोई नए जिम्मेदारी मिल सकती है। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।  

कन्या- जीवनसाथी के साथ मीठी नोकझोंक आपके दिन को खास बना सकती है। कोई रिश्तेदार आपसे आर्थिक मदद मांग सकता है। घर से जुड़ी योजनाओं पर विचार करने की जरूरत है। छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे।  

तुला- आज दोस्तों के साथ चल रही अनबन को खत्म करने की कोशिश करेंगे। परिवार के साथ पिकनिक पर जाने का प्लान बनाएंगे। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। संतान की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

वृश्चिक- आज दिन की शुरुआत में ही कोई अच्छी खबर मिल सकती है। माता के साथ किसी काम को पूरा करने के लिए बैंक जाएंगे। रिश्तेदार की शादी पक्की होने से घर में हरा-भरा माहौल बना रहेगा। सिंगल लोगों को उत्तम विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे।

धनु- आज का दिन धनु राशि वालों के लिए बेहतर रहने वाला है। इस राशि के युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाई के साथ विवाद चल रहा था, तो वह हल हो सकता है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

मकर- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहने वाला है। लंबे सय से रुके कामों में सफलता मिलेगी। कोर्ट-कचहरी के मामले को हल करने के लिए किसी दोस्त की मदद मिलेगी। परिवार के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं।  

कुंभ- व्यापार कर रहे लोग किसी भी कागज पर साइन करने से पहले एक बार अच्छे से पढ़ लें। किसी को पैसा उधार देने से बचें। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे जातक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस राशि के छात्रों का दिन बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहेगा।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ बैठकर किसी विशेष बात पर चर्चा करेंगे। इस राशि के छात्र अपनी परीक्षा की तैयारी में व्यस्त रहेंगे। घर के किसी सदस्य की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News