Tarot Card Rashifal (22nd February): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2024 - 06:32 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन कोई नया काम शुरू करने के लिए बहुत बढ़िया है। नौकरीपेशा लोग हर काम ध्यान से करें नहीं तो गलती का भारी भुगतान करना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ पुराना विवाद फिर से वापिस उठेगा। मन को शांत रखने का प्रयास करेंगे।

वृष- आज का दिन बहुत खास रहेगा क्योंकि कुछ सरप्राइज मिल सकता है। व्यापार करने वालों को थोड़ी सी हानि उठानी पड़ेगी। आपकी किसी गलती की वजह दोस्त नाराज हो सकता है। घर-परिवार में सुखद माहौल बना रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मिथुन- आज व्यापार में नए लोगों से मेल-मिलाप होगा। दोस्तों के कहने पर किसी नई जगह निवेश कर सकते हैं। छात्रों को परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा। युवा वर्ग अपनी गलत आदतों को सुधारने का प्रयास करेंगे।

कर्क- आज आपके जीवन में कोई बड़ा परिवर्तन आएगा। साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। परिवार में किसी मेहमान का स्वागत करेंगे। जीवनसाथी का साथ पाकर खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे। विनम्रता से अपना काम निकलवाने में सफल होंगे। अचानक से मिला धन, मुश्किलें कम करेगा।

सिंह- आज आलस्य को दूर भगाकर सक्रिय रहेंगे। परिवार में कुछ समय से चल रही समस्या एक कठोर निर्णय लेने से खत्म हो जाएगी। व्यापार में अनचाहे लोगों का हस्तक्षेप बढ़ सकता है। जो बेरोजगार हैं, नौकरी पाने के लिए संपर्क बढ़ाएंगे। मानसिक तौर पर सकारात्मकता का अनुभव होगा।

कन्या- आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। परिवार में आप से भेदभाव होगा। अपने हक के लिए लड़ना होगा अन्यथा परिस्थितियों को संभालना मुश्किल हो जाएगा। काम के सिलसिले में अपनी मेहनत पर भरोसा रखें। व्यापार में किसी से अपेक्षाएं न रखते हुए अपना काम करते रहें।

तुला- आज सच्चे दिल से अपनी परंपराओं का पालन करेंगे। घर के बड़े-बुजुर्ग खुश रहेंगे। जितनी मेहनत करेंगे उतने धन लाभ के योग हैं। प्रॉपर्टी के मामले में कोई अच्छा फायदा मिल सकता है। नौकरी से संबंधित कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। व्यापार की भागदौड़ से थकावट का अनुभव करेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। किसी दोस्त की तरफ से सुखद समाचार मिलने की संभावना है। युवाओं को बेहतर नौकरी के अवसर मिलेंगे। किसी पार्टी में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। छात्र आज काफी खुश नजर आएंगे।

धनु- आज का दिन काफी खुशनुमा रहने वाला है। व्यापार में कुछ नया करने का मौका मिलेगा। संतान के बेहतर भविष्य के लिए कोई गुड न्यूज मिल सकती है।  पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे। सेहत सही रहेगी।

मकर- आज करियर को लेकर कुछ चिंता में रहेंगे। प्रॉपर्टी को लेकर चल रहा विवाद सही हो जाएगा। युवा वर्ग माता-पिता का साथ पाकर बहुत सुकून महसूस करेंगे। जीवनसाथी आपके लिए तोहफा लेकर आएंगे। अपनी साज-सज्जा में लगे रहेंगे।

कुंभ- आज धन संबंधित मामलों में सतर्कता बनाए रखें, धोखा मिल सकता है। कला से जुड़े कामों में दिल खोल कर समय खर्च करेंगे। करियर में बदलाव आने के योग हैं। रोजगार के लिए कोई नया काम सीखना पड़ेगा। सरकारी काम सफल होंगे। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें।

मीन- मीन राशि के जातक आफ काफी बिजी रहेंगे। व्यापार में मनचाही मनोकामना पूर्ण हो सकती है। पार्टनर के साथ चल रहा मन-मुटाव भी दूर हो जाएगी। परिवार के सदस्यों का अच्छा साथ मिलेगा। छात्र अपनी पढ़ाई को नजरअंदाज न करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News