Tarot Card Rashifal (20th december): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 20, 2023 - 07:28 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज किसी व्यक्ति की मदद करेंगे जिससे पूरा दिन आपके अंदर पॉजिटिविटी बनी रहेगी। परिवार का कोई सदस्य नौकरी के लिए घर से दूर जा सकता है। किसी पुराने मित्र से अचानक मुलाकात होने की संभावना है।

वृष- कार्यक्षेत्र में किसी काम को पूरा करने के लिए अधिकारियों की मदद लेनी पड़ सकती है। प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। भाई-बहन के साथ छोटी-मोटी शरारत करते रहेंगे। संतान की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

मिथुन- आज मिथुन राशि वाले जिस भी काम को शुरू करेंगे, वह समय से पूरा हो जाएगा। संतान के करियर को लेकर उनके गुरुजनों से बात करेंगे। लवमेट के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे। मन को शांत रखने की कोशिश करेंगे।

कर्क- आज संपत्ति संबंधित मामले में चुप रहना बेहतर रहेगा। कुछ विरोधी आपको बहलाने फुसलाने की कोशिश करेंगे। किसी की बहस में पड़ने से बचें। बहन के लिए अच्छे रिश्ते आ सकते हैं।  सेहत ठीक रहेगी।  

सिंह- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर बहस होने की संभावना है। दोस्त की कही हुई कोई बात बुरी लग सकती है। संतान के करियर को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। सिर में भारीपन रहेगा।

कन्या- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। घर में चल रही परेशानी से छुटकारा मिलेगा। किसी भी चीज में निवेश करने से पहले सोच-विचार कर लें। शुगर के मरीज समय-समय पर जांच करते रहें।

तुला- आज का दिन तुला राशि वाले अपनी आर्थिक स्थिति को पहले से बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। सरकार की योजनाओं का पूरा लाभ मिलेगा। बिजनेस में अच्छा मुनाफा होता हुआ नजर आएगा। कमर दर्द से परेशान रहेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए कारोबार में बहुत बड़ा लाभ लेकर आने वाला है। जो लोग नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे हैं, तो समय बहुत अच्छा है। सिंगल को शादी के लिए मनपसंद प्रस्ताव मिल सकता है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

धनु- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्रों को इंटर्नशिप करने का मौका मिलेगा। कुछ खास लोगों से आपकी निकटता बनी रहेगी। लवमेट के साथ रोमांटिक डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे।

मकर- आज का दिन आपके लिए सुनहरा रहने वाला है। परिवार के साथ किसी दोस्त के घर जा सकते हैं। माता-पिता को खुश करने के लिए कोई स्पेशल तोहफा दे सकते हैं। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके हक में रहेगा।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में धन लाभ के अवसर मिलेंगे। कंपनी की तरफ से विदेश जाने का मौका मिलेगा। राजनीति से जुड़े लोगों को किसी पार्टी से अच्छा पद मिल सकता है। इस राशि के अविवाहित लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

मीन- आज का दिन आपके लिए नया बदलाव लेकर आने वाला है। घर में किसी मांगलिक कार्य होने के कारण परिजनों का आना-जाना लगा रहेगा। भूमि-भवन के मामले में फैसला हक मे आने से राहत की सांस लेंगे। सेहत ठीक रहेगी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News