Tarot Card Rashifal (9th august): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Aug 09, 2023 - 07:12 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में प्लानिंग के साथ ही कोई काम शुरू करें। व्यापार में काम को सुधारने के लिए पहले अपनी कमियों को सही करने की कोशिश करें। दोस्त के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। साथी की भावनाओं को आहत न करें।

वृष- आज व्यवसाय में बहुत अधिक लाभ होने की संभावना है। ऑफिस में गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें। युवा खुद पर विश्वास रखें तभी कोई काम कर पाएंगे। आपकी किसी बात से परिवार का कोई सदस्य नाराज हो सकता है। पेट से जुड़ी कोई परेशानी रहेगी।

मिथुन- आज जो लोग रोजगार की तलाश में हैं, उन्हें नौकरी मिल सकती है। व्यर्थ के काम में पैसा खर्च न करें। छात्र परीक्षा को लेकर कोई भी चिंता न करें। वर्तामान मौसम से अपना बचाव रखें। युवाओं के करियर से जुड़ा मसला हल हो जाएगा।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में किसी से भी कोई अपेक्षा न करें नहीं तो खुद को परेशानी में पाएंगे। घर के खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। युवा वर्ग रुचि वाले कामों में ज्यादा से ज्यादा ध्यान दें। किसी निजी कारण की वजह से यात्रा स्थगित करनी पड़ेगी।

सिंह- आज बिजनेस में किसी काम के लिए उधार लेना पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में किसी काम की फ्रस्टेशन घर पर निकलेगी। सिंगल लोग विवाह के बंधन में बंध सकते हैं। युवा जल्दबाजी के चक्कर में शॉर्टकट न अपनाएं।

कन्या- आज प्राइवेट नौकरी करने वालों के मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। व्यापार में किसी बात को लेकर चल रहा विवाद थम सकता है। आर्थिक लिहाज से दिन सही रहेगा। छात्रों को थोड़ा संभल कर रहने की जरुरत है। ज्यादा भागदौड़ न करें।

तुला- आज बड़े लाभ को कमाने के चक्कर में छोटे कामों पर ध्यान नहीं देंगे। जो लोग फाइनेंस का काम कर रहे हैं, उन्हें थोड़ी दिक्कत हो सकती है। युवा वर्ग अपने रास्ते में आ रहे व्यवधान को दूर कर लेंगे। पैरों में दर्द होने की संभावना है।

वृश्चिक- आज धन सम्बन्धित परेशानियां दूर हो सकती हैं। संतान के उज्वल भविष्य के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। रिश्तेदारों की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। अगर कुछ नया खरदीने का प्लान बना रहे हैं तो उसे थोड़ा टाल दें।

धनु- आज का दिन भागदौड़ में बीतेगा। अगर यात्रा पर जा रहे हैं तो थोड़ा सावधान रहें। माता-पिता के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है। प्रेम संबंधों में थोड़ी परेशानियां देखनी पड़ेंगी। दोस्त एक साथ आवश्यक चर्चा करेंगे।

मकर- आज न चाहते हुए भी ऑफिस में ओवरटाइम लगाना पड़ सकता है। व्यापार में अपना सौ प्रतिशत देंगे तो ही लाभ मिलेगा। युवा वर्ग करियर को लेकर असमंजस में रहेंगे। पार्टनर के साथ बैठकर भविष्य की प्लानिंग करेंगे।

कुम्भ- आज पारिवारिक सुख में बढ़ोतरी होगी। सरकारी नौकरी करने वालों के लिए समय काफी अनुकूल रहने वाला है। छात्रों के लिए दिन सही रहेगा। वैवाहिक जीवन में थोड़ी उथल-पुथल देखने को मिलेगी। सेहत में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा।                                                      

मीन- आज ऑफिस में जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे। कोर्ट से जुड़े मामले में राहत मिलेगी। लड़ाई-झगड़े में टांग न अड़ाएं, हर्जाना भुगतना पड़ेगा। जो छात्र कम्पटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता मिल सकती है। स्वास्थ्य सही रहेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News