Tarot Card Rashifal (3rd june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 07:30 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में जरुरत से ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। व्यापार में किसी परेशानी को सुलझाने के लिए दोस्त की मदद लेनी पड़ेगी। छात्र अपना मन पढ़ाई में लगाने का प्रयास करेंगे। सेहत के नजरिए से दिन थोड़ा खराब रहेगा।

वृष- आज खुद में एक्स्ट्रा एनर्जी महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में हर बड़े काम को करने में घबराएंगे नहीं। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए किसी अनुभवी के मार्गदर्शन की जरुरत पड़ेगी। युवा दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं।

मिथुन- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ किसी बात पर कहासुनी हो सकती है। कारोबारियों के सामने जो दुविधा चल रही थी वो ठीक हो जाएगी। युवा वर्ग कुछ नया करने का प्रयास करेंगे। घर में किसी मेहमान के आने से अपने निजी कामों पर ध्यान नहीं दे पाएंगे।

कर्क- आज का दिन आय में वृद्धि लेकर आएगा। कार्यस्थल में आपकी समझदारी की वजह से कोई बड़ी डील पक्की हो सकती है। व्यापार में कुछ अलग करने के लिए लोन लेना पड़ेगा। छात्र पढ़ाई से हटकर कुछ अलग करने की कोशिश करेंगे।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में कोई भी काम करते समय जल्दबाजी न दिखाएं नहीं तो खुद को परेशानी में डाल सकते हैं। व्यापार के लिहाज से आज का दिन सुख-समृद्धि लेकर आएगा। किसी कानूनी मामले का फैसला आपके हक में आता हुआ दिखाई देगा।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में कुछ रचनात्मक करने का प्रयास सफल होगा। व्यापार में किसी नए व्यक्ति से मुलाकात कोई जानकारी प्रदान कर सकती है। परिवार में चल रही समस्या का समाधान मिलेगा। अच्छे प्रदर्शन की वजह से छात्रों को अध्यापकों से वाहवाही सुनने को मिलेगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज का दिन नौकरीपेशा लोगों के लिए कुछ खास रहने वाला है, खुशखबरी सुनने को मिलेगी लेकिन व्यापार में कुछ गिरावट देखने को मिल सकती है। युवा बेवजह के वाद-विवाद में पड़ने से बचें। कोई नया वाहन या मशीन खरीदने की योजना बनाएंगे।

वृश्चिक- आज व्यापार में तरक्की होते हुए देख बहुत खुशी मिलेगी। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता कुछ ज्यादा रहेगी। युवाओं को करियर बनाने के लिए घर से दूर रहना पड़ेगा। संतान की तरफ से कोई गुड न्यूज सुनने को मिलेगी। बदलते मौसम की वजह से घबराहट हो सकती है।
 
धनु- आज कार्यक्षेत्र में चल रही परेशानी का असर निजी जिंदगी में देखने को मिलेगा। मार्केटिंग के लोग अपने हर काम को बहुत ही संभल कर करें। युवा वर्ग अपनी कोई भी जरुरी बात किसी बाहर वाले के साथ शेयर न करें।

मकर- आज व्यापारी वर्ग अपने काम में कुछ बदलाव करने के बारे में सोचेंगे। कार्यक्षेत्र में काम के प्रति नए-नए विचार उत्पन्न होंगे। अविवाहित जातकों को विवाह के अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं। परिवार के साथ शॉपिंग करने जाएंगे। माइग्रेन से पीड़ित जातक अपनी सेहत का ध्यान रखें।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में कुछ नया करने की पहल करेंगे। व्यापार में भरपूर तरीके से लाभ मिलता हुआ दिखाई देगा। छात्रों के लिए दिन थोड़ा सा कठिन रहेगा। माता-पिता के द्वारा कही गई कोई बात बुरी लग सकती है। सेहत ठीक-ठाक रहेगी।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में अपने पक्ष में फैसला सुनकर खुशी को संभाल नहीं पाएंगे। व्यापार में कोई जरुरी काम अटक सकता है। युवाओं के कुछ शत्रु उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे। समाज में मान-सम्मान मिलने की संभावना है। कोई पुराना रोग तंग करेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News