Tarot Card Rashifal (2nd April):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 07:45 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- पिछले कुछ समय से चल रही आर्थिक परेशानी का आज समाधान निकलेगा। कार्यक्षेत्र में किसी की सलाह से आपकी मेहनत फलित होगी। छात्र लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए भरपूर मेहनत करेंगे। परिवार के मुश्किल समय में धैर्य और संयम रखने की जरूरत है।

वृष- आज व्यवसाय में अपनी कार्यप्रणाली में सुधार करने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे। घर के बड़ों की सलाह आपके लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए मददगार साबित होगी। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी।

मिथुन- आज लापरवाही और जल्दबाज़ी से कोई बना बनाया काम बिगड़ सकता है। व्यापार में मन के मुताबिक लाभ प्राप्त न होने के कारण मन उदास होगा। युवाओं को कुछ नया करने का मौका मिलेगा। विद्यार्थी पढ़ाई को लेकर गंभीर दिखाई देंगे।

कर्क- आज अपनी समझदारी से पिछले किये गए निवेश से लाभ उठाएंगे। कार्यक्षेत्र पर आपको उच्च अधिकारियों से साथ प्राप्त होगा। घर में किसी से बहस हो सकती है, ऐसे में जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। सेहत का खास ख्याल रखें।

सिंह- आज नौकरीपेशा लोगों को घर पर भी ऑफिस का काम करना पड़ सकता है। व्यापार की पिछली गलतियों से सीख कर वर्तमान को बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। परिवार में अचानक किसी के आगमन से खुशी भरा माहौल बना रहेगा।

कन्या- आज मिलाजुला दिन रहेगा। व्यवसाय के विस्तार के लिए थोड़ा इंतजार करना बेहतर रहेगा। युवा कोई भी नया काम करने के लिए सूझबूझ से काम लें। जीवनसाथी के सहयोग से हर मुश्किल काम को करने के लिए तैयार रहेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में क्षमता के बल पर मनचाही सफलता पाने में सफल होंगे। व्यापार में काम को पूरा करके मानसिक रूप से सुकून महसूस करेंगे। छात्रों का मन थोड़ा सा परेशान रह सकता है। कुंवारों की शादी तय हो सकती है। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

वृश्चिक- आज जो लोग जॉब की तलाश में थे, उनकी इच्छा पूरी हो सकती है। व्यापार में किसी भी काम को जल्दबाजी में न करें। छात्रों को अपनी मेहनत का अच्छा फल मिल सकता है। अगर सेहत में कोई परेशानी है तो तुरंत डॉक्टर से इलाज करवाएं।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में कोई जरूरी निर्णय फायदा दिलाएगा। व्यवसाय में लाभ हो सकता है। परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को इस बार सफलता जरूर मिलेगी। उधार देने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें। परिवार में शांति बनी रहेगी।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में काम को पूरा करने के लिए दोस्तों की मदद मिलेगी। व्यापार के अकाउंट सेक्शन में कुछ गड़बड़ी देखने को मिल सकती है। छात्रों के लिए दिन बेहतर रहेगा। ज्यादा काम से शारीरिक थकान हो सकती है, आराम पर जरूर ध्यान दें।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में तरक्की होगी, प्रमोशन मिलने के चांस हैं। व्यापार के काम में थोड़ा सा नुकसान झेलना पड़ सकता है। पढ़ाई करने वाले बच्चे एकाग्र होकर लक्ष्य पर फोकस करेंगे। बाहर के खाने से परहेज करें नहीं तो पाचन शक्ति पर असर पड़ेगा।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में अपने काम से संतुष्ट रहेंगे। व्यापार में आलस्य के कारण काम में मन कम लगेगा। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे। किसी भी काम को करने से पहले परिवार की सलाह जरूर लें। 

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News