Tarot Card Rashifal (22nd March):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 07:01 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज सारा दिन अपने मन मुताबिक तरीके से बिताएंगे। कार्यक्षेत्र की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। बिजनेस में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। परिवार में किसी सदस्य के विवाह की योजना बनेगी। सेहत का ध्यान रखें।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में किसी दूसरे को अपने काम में दखलंदाजी न करने दें। बिजनेस में वक्त का सदुपयोग करें नहीं तो काम में रुकावट आ सकती है। परिवार वालों के साथ किसी बात को लेकर मतभेद होगा। सेहत ठीक रहेगी।

मिथुन- आज व्यापार से जुड़ी सारी चिंताएं दूर हो जाएंगी। कार्यक्षेत्र में अचानक कोई बड़ी खबर सुनने को मिल सकती है। छात्र अपनी पढ़ाई में मन लगाने का प्रयास करेंगे। परिवार की समस्याओं को सुलझाने में सफल रहेंगे। सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें।

कर्क- आज नौकरीपेशा लोग अपने काम को लेकर थोड़े चिंतित रह सकते हैं। व्यापार का कोई बना-बनाया काम बिगड़ने की संभावना है। युवा वर्ग अपने करियर को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। काम से फ्री होकर परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे।

सिंह- आज कुछ समय आध्यात्मिक गतिविधियों में बिताएंगे। कार्यक्षेत्र में किसी बात का तनाव काम पर असर डाल सकता है। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें। परिवार के बीच मधुर संबंध बने रहेंगे। पुराने दोस्तों के साथ मिलने का मौका मिलेगा।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में हर एक काम को दिल लगा कर करेंगे। सरकारी सेवारत लोगों के ऊपर काम का बोझ बढ़ता हुआ दिखाई देगा। छात्र अपनी परीक्षाओं की तैयारी में लगे रहेंगे। परिवार वालों के साथ किसी फंक्शन पर जाएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज कार्यक्षेत्र में अपनी गलतियों को सुधारने का प्रयास करेंगे। बिजनेस में बहुत से नए आर्डर मिलेंगे, जिन्हें समय से पूरा करने का प्रयास करेंगे। कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूरी बनाए रखें। पारिवारिक व्यवस्था में थोड़ी गड़बड़ी देखने को मिलेगी।

वृश्चिक- आज सारा दिन ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे। भूमि संबंधी काम में फायदा मिलने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ उचित तालमेल बना रहेगा। युवाओं के द्वारा किया गया हठ परेशानी का कारण बनेगा। पैरों में दर्द रह सकता है।

धनु- आज ऑफिस के हर एक दस्तावेज को बहुत ही संभाल कर रखें। बिजनेस की किसी बात को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है। युवा अपना समय दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बिताएंगे। शरीर में थोड़ी सी कमजोरी देखने को मिल सकती है।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा लिया गया फैसला सही साबित होगा। व्यापार में किसी भी बड़े अवसर को हाथ से न निकलने दें। युवा अपनी परीक्षा की तैयारी में लगे रहेंगे। पार्टनर का बदलता हुआ व्यवहार कुछ परेशानी लेकर आ सकता है।

कुम्भ- आज विचारों में अधिक उत्साह कार्यक्षेत्र में काम को एक नई राह देगा। व्यापार में थोड़ी सी लापरवाही भी मुश्किल का कारण बनेगी। युवाओं का बेवजह का गुस्सा खुद पर ही भारी पड़ सकता है। परिवार में किसी तीसरे की वजह से गलतफहमी पैदा होगी।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में सारा दिन काम में बिजी रहेंगे। व्यापार में किसी भी फैसले को लेने से पहले एक बार सोच-विचार जरूर कर लें। बच्चों की तरक्की को देखकर घर में खुशी भरा माहौल बना रहेगा। ज्यादा भागदौड़ की वजह से शरीर में थकवाट हो सकती है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News