Tarot Card Rashifal (25th december):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 07:48 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज दोस्तों के साथ मौज-मस्ती भरा समय व्यतीत करेंगे। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी से किया गया काम नुकसान दे सकता है। सेहत को ठीक करने के लिए योग का सहारा लेंगे। 

वृष- आज कार्यक्षेत्र में किसी काम की वजह से आपका नाम हो सकता है। बिजनेस को आगे बढ़ता हुआ देख मन को खुशी मिलेगी। परिवार की तरफ से कोई खुशखबरी सुनकर मन को सुकून मिलेगा। बाहर के खाने की वजह से पेट खराब हो सकता है। 

मिथुन- आज आर्थिक स्थिति को सही करने के लिए उठाया कदम सफल साबित होगा। कार्यक्षेत्र में किसी भी प्रकार का रिस्क बड़ा लाभ देगा। पैसों की वजह से रिश्तेदारों के साथ खटपट हो सकती है। ज्यादा कार्यभार की वजह से थकान रहेगी। 

कर्क- आज सारा दिन खुशनुमा रहेगा। बिजनेस के सिलसिले में बड़े लोगों के साथ मेल-मुलाकात होगी। ऑफिस की किसी प्रॉब्लम को चुटकियों में हल कर लेंगे। परिवार के साथ समय बिताएंगे। घुटनों तथा जोड़ों की समस्या से राहत मिलेगी। 

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में कुछ नया सीखने को मिलेगा। व्यापारियों के लिए उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। छात्र उम्मीद से अधिक मेहनत करेंगे। युवाओं का दूसरों पर भरोसा करना भारी पड़ सकता है। पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा। 

कन्या- आज निवेश से जुड़े मामलों में फायदा मिलने की संभावना है। ऑफिस में मन थोड़ा परेशान रह सकता है। बिजनेस में नुकसान होने की संभावना है। छात्रों के द्वारा की गई मेहनत सफल होगी। कुछ समय प्रकृति के साथ व्यतीत करेंगे। 

तुला- आज जीवन में एक नया मोड़ आएगा, जो बहुत फायदेमंद साबित होगा। ऑफिस और परिवार में बढ़िया तालमेल बना कर रखेंगे। बिजनेस में आर्डर पूरा न होने की वजह से कस्टमर नाराज हो सकते हैं। सेहत की चिंता सताएगी, डॉक्टर की सलाह लें।

वृश्चिक- आज पैसों से संबंधित नकारात्मक विचार दूर होंगे। कार्यस्थल पर मन के हिसाब से जिम्मेदारियां मिलेंगी। व्यापार में पहले से ज्यादा बढ़ोतरी होगी। छात्र उच्च शिक्षा के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेंगे। गैस की समस्या बढ़ने से परेशान रहेंगे। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

धनु- आज ऑफिस में कोई खास उपलब्धि मिल सकती है, उसे हाथ से जाने नहीं देंगे। व्यापार को स्थिर करने के लिए बुजुर्ग व्यक्ति की सलाह लेंगे। युवा इंटरव्यू की जमकर तैयारी करेंगे। विदेश से आया पुराना दोस्त मिलेगा। बच्चों की सेहत की चिंता परेशान करेगी। 

मकर- आज आपकी वजह से परिवार में खुशियां बनी रहेंगी। कार्यक्षेत्र में ईगो की वजह से अपना नुकसान कर बैठेंगे। व्यवसाय में किया गया बदलाव सफल साबित होगा। युवाओं को मन मुताबिक नौकरी मिलने से संतुष्टि मिलेगी। सेहत को लेकर लापरवाह न बनें।

कुम्भ- आज प्रॉपर्टी से जुड़े मामले आपसी सहमति से सुलझ जाएंगे। कार्यस्थल पर किसी भी काम को कल पर टालना भारी पड़ सकता है। बिजनेस में मशीनों की रिपेयरिंग करवाने में धन खर्च होगा। परिवार के साथ बाहर घूमने जाएंगे। बदलते मौसम से बच कर रहें।

मीन- आज अपनी किसी विशेष योग्यता की वजह से ऑफिस में मान-सम्मान मिलेगा। व्यवसाय में इंपोर्ट-एक्सपोर्ट संबंधी कामों में फायदा होने के योग हैं। छात्र अपने समय का सदुपयोग करें। परिवार में अचानक कोई बड़ा खर्चा आ सकता है। चादर देखकर पैर पसारें।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News