Tarot Card Rashifal (13th april 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 09:30 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म का साथ

मेष : आज का दिन रोज़गार के लिए बेहतरीन रहेगा। लोगों के सामने छवि अच्छी बनी रहेगी। आप किसी ऐसे काम में रिस्क नहीं लेंगे, जिसका नेगेटिव असर आपकी छवि पर पड़े। साथ ही पैसों की स्थिति को लेकर सोच-विचार में रहेंगे। 

वृष: जो लोग बिजनेस करते हैं आज उन्हें किसी न किसी तरह से फायदा होगा। बिजनेस को बढ़ाने के लिए आज आप कोई नया प्लान बनायेंगे। किसी खास दोस्त से मुलाकात करने उनके घर जायेंगे। 

मिथुन: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। बिजनेस से संबंधित किसी बड़े फैसले के लिए समय अच्छा है। किसी महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करने के लिए काम करने के तरीके को बदलें।

कर्क: जो लोग बेरोजगार बैठे हैं उन्हें किसी अच्छी कंपनी से जॉब का ऑफर ई-मेल के द्वारा आयेगा। किसी नये व्यवसाय में पैसा लगाने से दोगुना धन लाभ होगा लेकिन किसी के साथ पैसों के लेन-देन में सावधानी रखें। आज लवमेट के रिश्ते में मजबूती आएगी। 

सिंह: आज का दिन व्यवसाय से जुड़े अच्छे परिणाम लेकर आएगा। अगर आप नयी जमीन लेने की सोच रहे हैं तो शुभ मुहूर्त जरूर देख लें। ऑफिस के किसी जरूरी काम को पूरा करने के लिये पिछली कम्पनी का अनुभव आपके काम आयेगा। 

कन्या: बॉस आपसे बहुत खुश रहने वाले हैं। कोर्ट-कचहरी के मामले से दूर रहें तो आपके लिए अच्छा होगा। लवमेट को मनाने के लिए आज अच्छी ड्रेस उपहार में देंगे। 

तुला: आज घरेलू कार्यों को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। अपने मन की बातों को किसी करीबी से शेयर करेंगे, जिससे रिलेक्स महसूस होगा। अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की जरूरत है।

वृश्चिक: आज ज्यादा भावुक होने से सोच में पड़े रहेंगे। प्रॉपर्टी से जुड़े बड़े और खास मामले सामने आएंगे। अधिकारी वर्ग कार्यों से खुश रहेंगे। समाज में आपकी जान-पहचान बढ़ेगी। 

धनु: आज का दिन उत्तम रहने वाला है। सभी काम मन मुताबिक पूरे होंगे। आज सकारात्मक विचारों से खुश होकर बॉस उपहार स्वरूप कोई उपयोगी वस्तु गिफ्ट करेंगे। मुलाकात किसी पुराने मित्र से होगी। 

मकर: जिसके साथ कुछ देर समय बिताएंगे। पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतने की आवश्यकता है। दाम्पत्य जीवन बेहतरीन रहने वाला है। व्यापार में अचानक से धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। 

कुंभ: आज दिन सामान्य रहेगा। ऑफिस के कार्यों को पूरा करने में अधिक समय लगेगा, जिससे आज घर देर से पहुंचेंगे। आज अपने जीवनसाथी के साथ घरेलू सामान खरीदने बाजार जायेंगे। 

मीन: आज किसी मीठी यादों को याद करके आनंद की अनुभूति कर सकते हैं। आज व्यापार में सामान्य मुनाफा होगा। लवमेट्स आज एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे, इससे रिश्ते में और मधुरता बढ़ेगी। कुल मिलाकर दिन ठीक-ठाक ही रहने वाला है।

नीलम
8847472411


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News