Tarot Card Rashifal (5th april 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 08:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात,जानें धर्म के साथ

मेष: आज आप किसी घरेलू कार्य में व्यस्त रहेंगे। घर वालों के साथ बेहतर तालमेल बनाने में आप सफल होंगे। नौकरीपेशा वाले लोगों का इन्क्रीमेंट और पदोन्नति होने का योग बन रहा है। 

वृष: आज सोशल साइट पर आपके कुछ नए दोस्त बनेंगे। जीवनसाथी के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा। कला और साहित्य के क्षेत्र में रुझान रहेगा। 

मिथुन: आज का दिन उत्तम रहने वाला है। निवेश के मामले में आपको सावधानी बरतनी चाहिए, अगर कहीं निवेश कर रहे हैं तो पहले उस विषय से जुड़े लोगों से सलाह अवश्य ले लें।

कर्क: छात्रों के लिए आज का दिन सफलता दिलाने वाला होगा। लवमेट्स के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। मिलकर किये गए कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। 

सिंह: आज आपका ध्यान आध्यात्म की ओर अधिक लगा रहेगा। विद्यार्थियों को करियर से रिलेटेड अच्छे मौके मिलेंगे। नये लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए दिन शुभ है। 

कन्या: लवमेट्स एक दूसरे का सम्मान करेंगे, जिससे रिश्ते में नयापन आयेगा। आज करियर में नये आयाम स्थापित करेंगे। किसी काम में जीवनसाथी की सलाह फायदेमंद रहेगी। 

तुला: आज आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। रुके हुए काम घरवालों की मदद से पूरे होंगे। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। सरकारी नौकरी करने वालों के लिए दिन बहुत अच्छा है।

वृश्चिक:  किस्मत का साथ मिलने से अपने कार्यों को समय से पूरा करने में सफल होंगे। आज आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

धनु: आज खुद के कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे। दाम्पत्य रिश्ते में सौहार्द बना रहेगा। करियर से संबंधित नए अवसर प्राप्त होगा। पैसों के सिलसिले में थोड़ा सोच-समझ कर फैसला लेना बेहतर होगा।

मकर: अपने कार्यों की योजनाओं में आप बदलाव करेंगे। जीवनसाथी हर बात समझने की कोशिश करेंगे। लवमेट्स के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। 

कुंभ: आज आपका मन सामाजिक कार्यों की तरफ रहेगा। छात्रों को बेहतर परिणाम हासिल होंगे। पूरे दिन खुद को ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। 

मीन:  व्यापार को बढ़ाने के लिए कुछ नये प्लान बनायेंगे। जिससे आगे चलकर फायदा भी होगा। आज अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं।

नीलम
8847472411


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News