Tarot Card Rashifal (18th december 2021):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 08:51 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज किसी खास काम के लिए मन में कोई नया विचार आयेगा। बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। प्रॉपर्टी के लिये कोई अच्छी डील मिलेगी। राजनीती क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई अच्छा पद मिलेगा।

वृषभ: जीवनसाथी से रिश्ते अच्छे बने रहेंगे। परिवार के साथ कहीं घूमने जायेंगे। लवमेट के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। व्यवसाय में धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। हार्डवेयर का काम कर रहे लोगों को मुनाफा होगा।

मिथुन: आज जीवन में कुछ नए बदलाव होंगे। किसी मित्र की सहायता से कोई नया व्यापार शुरू करने का मन बनायेंगे। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बनायेंगे, इससे रिश्ते बेहतर बने रहेंगे। आज अपना ध्यान लक्ष्य की ओर बनाएं रखेंगे।

कर्क: सेहत के मामले में आज दिन अच्छा रहने वाला है। संतान पक्ष से सुख की प्राप्ति होगी। लवमेट्स घर पर अपनी शादी की बात करें, तो बात बन जाएगी। व्यापार को और आगे बढ़ने की योजना बनेगी।
 
सिंह: आज कामकाज के मामले में परिस्थिति बेहतर रहेगी। खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जाएंगे, इससे रिश्ते में और मजबूती आएगी। आज आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। माता-पिता मेहनत से खुश रहेंगे।

कन्या: सभी कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होता रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर परिणाम के लिए टीचर्स आपके साथ खड़े रहेंगे। व्यापार को बढ़ाने के लिये मेहनत सफल रहेगी। नौकरी की स्थिति बेहतर होगी।

तुला: आज जीवन को बेहतर बनाने के लिए कुछ अच्छे मौके मिलेंगे। घर के किसी काम को लेकर कोई बड़ा फैसला करेंगे। संतान की ओर से अच्छी खुशखबरी मिलने की संभावना है। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी।

वृश्चिक: दफ्तर में कोई उलझा हुआ मामला आज सुलझ जायेगा। आज ऑफिस के किसी काम से दूसरे शहर में यात्रा करनी पड़ेगी। बिजनेस संबंधी नये लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा।
 
धनु: आज सोचे हुए सभी काम पूरे हो जायेंगे। किसी नए बिजनेस में पैसा लगाने के बारे में सोचेंगे। विवाहितों के लिये आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा। किसी मेडिकल कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहे हैं तो आपको अपनी मेहनत का फल जल्द ही सफलता के रूप में मिलेगा।

मकर: आय के नये सोर्स मिलने से बैंक बैलेंस मजबूत होगा। झूठे और चापलूस लोगों से बचें। अपने मेहनत से अर्जित धन को अच्छे कार्यों में लगाएं। निवेश बढ़ी सावधानी और चतुराई से करें।

कुंभ: वित्तीय मामलों में समझदारी से काम लेना बेहतर रहेगा। काम में जीवनसाथी की सलाह फायदेमंद होगी। बिजनेस में नई परियोजनाओं को लागू करने से आपको फायदा होगा। माता-पिता की सेहत में सुधार होगा।

मीन: ऑफिस में किसी सहकर्मी के साथ बहस करने से आपको बचना चाहिए। स्थिति विपरीत हो सकती है। अधिकारियों के साथ  बेहतर तालमेल बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए। कोई दोस्त काम में मदद करेगा।

नीलम
8847472411


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News