Tarot Card Rashifal (19th November 2021):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Nov 19, 2021 - 09:57 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज किस्मत साथ रहेगी। कार्यक्षेत्र में रूके हुए सभी काम बहुत ही आसानी से पूरे हो जाएंगे। ऑफिस में सीनियर से बातचीत करने से कार्यों को पूरा करने का उचित हल निकलेगा। विरोधी पक्ष आज घुटने टेकने पर मजबूर हो जायेंगे। आज आपको धैर्य बनाकर रखने की जरूरत है।

वृष: किसी से बात करते समय मधुर भाषा का प्रयोग करें। कार्यों में माता का सहयोग मिलता रहेगा। पारिवारिक मुद्दों पर फैसले लेने के लिये आज का दिन अच्छा है। घर में सभी के साथ तालमेल अच्छा बना रहेगा। मानसिक तनाव दूर होगा।

मिथुन: आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। आज मिलने वाले ज्यादातर समाचार फेवर में रहेंगे। ऑफिस में आज सहकर्मी के साथ किसी बात को लेकर कुछ गलतफहमी हो सकती है, बेहतर होगा बात करके चीजों को समझ लें।

कर्क: आज फिजूल की बातों से बचने की कोशिश करें, आवश्यकता पड़ने पर ही बोलें। आज किसी चीज को लेकर काफी उत्साहित रहेंगे। अपने मन की कोई बात जीवनसाथी से शेयर करेंगे। आय के नये साधन प्राप्त होंगे।

सिंह: आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण रहेगा। जिस अवसर की पिछले कई दिनों से तलाश थी, वो आज किसी करीबी की मदद से मिल जायेगा। बिजनेस से संबंधित किसी बड़ी मीटिंग में शामिल होने से पहले अच्छी तरह प्रोजेक्ट को समझ लें और प्रीपेयर होकर जायें।

कन्या: बॉस की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। व्यापारियों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। दाम्पत्य जीवन में थोड़ी नोक–झोंक बनी रहेगी लेकिन साथ समय बिताने से रिश्ते में मधुरता आएगी। परिवार का साथ दें।

तुला: आज दिन उत्तम रहने वाला है। जो योजना बनायेंगे उसे लागू भी करेंगे। नौकरी से जुड़े किसी भी काम में कोई बड़ा फैसला लेना चाहते हैं तो आज का दिन अनुकूल है। लम्बे समय से चल रही किसी कन्फ्यूजन के खत्म होने की भी संभावना बन रही है।

वृश्चिक: आज थोड़ी-सी कोशिश से ही कार्यों को पूरा कर लेंगे। नौकरी कर रहे लोगों के लिए तरक्की के कई नए रास्ते खुलेंगे। व्यापार में समझौता न करें। कोई भी कागज़ी कार्यवाही देख कर करें।

धनु: आज दिन अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी से कुछ अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। घर में खुशी का माहौल बनेगा, साथ ही पार्टी का आयोजन भी करेंगे। दोस्तों के साथ कुछ बातें शेयर करेंगे।

मकर: प्रॉपर्टी के काम में पुरानी जमीन से काफी धन लाभ मिलने का योग बन रहा है। जो छात्र आज किसी इंटरव्यू के लिये जा रहे हैं तो उसमे सफलता मिलना तय है। स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। कामकाज की गति बढ़ेगी।

कुंभ: आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। उन परिस्थितियों में पड़ने से बचें जिनमें असुविधा महसूस करते हैं। सोच सकारात्मक बनाए रखें और फिजूल की बातों में न पड़ें। अगर किसी नये काम की शुरुआत कर रहे हैं तो आज पूरा दिन व्यस्त रहने वाले हैं।

मीन: मेहनत से सकारात्मक परिणाम जरुर मिलेंगे। व्यापार में ठीक-ठाक मुनाफा होगा। आज किसी घरेलु कार्यों को पूरा करने में पड़ोसियों का सहयोग मिलेगा। समय से चली आ रही बीमारी से मुक्ति मिलेगी। अस्पतालों में धन खर्च होने की भी संभावना है।

नीलम
8847472411


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News