Tarot Card Rashifal (1st March 2022): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 08:13 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज मां के दिल के करीब रहेंगे और उनसे आपको सुख की प्राप्ति होगी। आपके काम में आपको सफलता मिलेगी और कुछ लोगों को नौकरी में बदलाव या फिर ट्रांसफर की खबर मिल सकती है। आज आपके प्रेम जीवन के लिए दिन अनुकूल रहेगा l

वृष: प्रिय के साथ प्रेम जताने के अवसर भी प्राप्त होंगे। आप अपनी दिनचर्या को बेहतर तरीके से बनाएंगे तो आज के दिन का काफी लाभ उठा पाएंगे। हालांकि स्वास्थ्य के मोर्चे पर दिन थोड़ा सा कमजोर है। आज घरेलू खर्च जी भर कर करेंगे और शॉपिंग भी कर सकते हैं।

मिथुन: दिल में बहुत खुशी रहेगी और काफी समय भाई-बहनों या दोस्तों के साथ गुजारेंगे। इससे मानसिक ऊर्जा बढ़ेगी। अपने जीवनसाथी से मतभेदों को दूर करने का प्रयास करें। काम के क्षेत्र में आपको फोकस अधिक करना होगा और व्यर्थ की बातों पर ध्यान नहीं देना होगा। तभी आप अच्छा काम कर पाएंगे।

कर्क: पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा और आप को अच्छा लाभ भी मिलेगा क्योंकि परिवार के लोग आपके साथ रहेंगे। स्वास्थ्य के मामले में दिन थोड़ा सा कमजोर हो सकता है इसलिए सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें।

सिंह: आज आर्थिक मोर्चे पर सफलता मिलेगी और धन को कहीं इन्वेस्ट करने से लाभ मिलने के योग बनेंगे। जो विद्यार्थी कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें जबरदस्त सफलता मिल सकती है। आपके दांपत्य जीवन में जीवनसाथी से संबंध बेहतर बनेंगे और आपका रिश्ता पहले से भी अधिक बेहतर तरीके से चलेगा।

कन्या: काम के सिलसिले में आपको अनुकूल परिणाम मिलेंगे और नौकरी में आज का दिन व्यस्तता और भागदौड़ से भरा रहेगा। आपको अपने काम को समय पर देना एक चुनौती लग सकता है।

तुला: किसी बात पर काफी भावुक महसूस करेंगे। पुरानी बातों को याद करके आंखें नम हो सकती हैं। हर काम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। आज हो सकता है। आप सारे कामों को एक साथ हाथ में ले ले, जिसके लिए बाद में आपको दिक्कत आए इसलिए अपने काम पर ध्यान दें।

वृश्चिक: नौकरी में अच्छे परिणाम मिलेंगे और आपके खर्चों में थोड़ी बढ़ोतरी होगी, जिसकी वजह से आपको अपनी आमदनी पर ध्यान देना होगा। प्रेम संबंध के लिहाज से आज का दिन कमजोर रहने की संभावना है। हालांकि शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में अपने जीवनसाथी से प्यार भरी बातें करने में बीतेगा।

धनु: लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे और प्रॉपर्टी का लाभ मिल सकता है। इस कारणवश आप बहुत खुश हो जाएंगे। यदि आप किसी से प्रेम करते हैं, तो आज का दिन काफी कमजोर रह सकता है और आपका प्रिय आप से बिछड़ भी सकता है इसलिए ध्यान दें कि वह आपकी बात से नाराज न हों।

मकर: जो लोग शादीशुदा हैं, उनके दांपत्य जीवन में आज प्यार बढ़ेगा और एक दूसरे के प्रति आपके मन में इज्जत के साथ-साथ सहानुभूति भी बढ़ेगी। व्यापार के सिलसिले में अच्छे परिणाम आज आपको देखने को मिलेंगे। यदि आप कहीं नौकरी करते हैं तो आज किसी दूसरी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

कुंभ: इनकम के नजरिए से आज का दिन बड़ा लाभदायक रहेगा और एक से ज्यादा जगहों से पैसा आ सकता है। अपने कामों में सफलता प्राप्त करने से काफी मजबूती से खड़े होंगे। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। किसी से झगड़ा मोल लेना आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है इसलिए अपने काम से काम रखेंगे, तो बेहतर होगा।

मीन: दांपत्य जीवन के लिए दिन काफी सामान्य रूप से बीतेगा। हालांकि प्रेम जीवन में आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान कोई भी यात्रा करने से आपको बचना होगा। पारिवारिक तनाव को बढ़ने से रोकने की कोशिश करें।

नीलम
8847472411


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News