Shukra Gochar 2024: जल्द ही मीन राशि में होगी शुक्र-राहु की होगी युति, इन राशियों के Good Luck में होगा इजाफा

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 07:02 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Shukra Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन को बेहद ही शुभ माना जाता है। हर दिन, हर हफ्ते और हर महीने कोई न कोई ग्रह राशि परिवर्तन अवश्य करता है। बता दें कि सौंदर्य और ऐशो-आराम के कारक शुक्र राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं और मीन राशि में गोचर करेंगे। यहां पहले से ही राहु और सूर्य देव विराजमान हैं। इस तरह से मीन राशि में शुक्र, सूर्य और राहु की युति बनेगी और लगभग 18 वर्षों बाद ये युति बनने जा रही है। ऐसे में कुछ राशियां ऐसी हैं जिन्हें अपने जीवन में बेतहाशा लाभ मिलेगा। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो भाग्यशाली राशियां।

PunjabKesari Shukra Gochar

Taurus वृषभ राशि
वृष राशि के जातकों की बात करें तो उनके लिए ये योग बेहद ही शुभ है। इस राशि के जातकों को मनचाहा लाभ मिलेगा। कारोबार और व्यापार के लिहाज से भी ये समय काफी बढ़िया है। व्यापार में अगर किसी योजना पर काम कर रहे हैं तो उसमें सफलता प्राप्त होगी। युवाओं को आगे बढ़ने के लिए बहुत से मौके मिलेंगे। अगर किसी जगह निवेश किया हुआ था तो वहां से भी निवेश देखने को मिलेगा। हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी। आपके काम की वजह से हर जगह मान-सम्मान मिलेगा।

Gemini मिथुन राशि
ये योग आपके लिए बेहद ही शुभ होने वाला है। आपकी कुंडली में त्रिग्रही योग बनेगा। नौकरी में अगर प्रमोशन की वेट में थे तो वहां से भी मनचाही प्रमोशन देखने को मिलेगी। अगर किसी समस्या का सामना करना पड़ रहा था वो वहां से भी आपको शुभ फल प्राप्त होंगे। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए नई योजना बनाएंगे। इसके बाद मिथुन राशि के जातकों को धन से जुड़ी कोई समस्या नहीं होगी। अगर किसी बात को लेकर मन परेशान था तो वहां से भी राहत  देखने को मिलेगी।

PunjabKesari Shukra Gochar

Aquarius कुंभ राशि
इस ग्रहण के बाद कुम्भ राशि के जातकों को आगे बढ़ने के बहुत से मौके मिलेंगे। शुक्र और राहु की युति आपके जीवन को खुशनुमा और शानदार बना देगी। आय बढ़ने के भी चांस बन रहे हैं। आपकी वाणी में भी मधुरता आएगी। बहुत दिनों बाद परिवार के सदस्यों के साथ बढ़िया समय बिताने का मौका मिलेगा। जो लोग नौकरी ढूढ़ रहे हैं इस योग के बाद उनको भी इसके फायदे देखने को मिलेंगे। 

PunjabKesari Shukra Gochar

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News