Shri Ramnavami Utsav Committee: श्री रामनवमी उत्सव कमेटी द्वारा पंजाब में धार्मिक आयोजन करने वाली संस्थाओं का सम्मान समारोह शीघ्र

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 07:02 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

जालंधर (पांडे): श्री रामनवमी उत्सव कमेटी द्वारा श्री विजय चोपड़ा की अध्यक्षता में जालन्धर-फगवाडा जी.टी. रोड पर स्थित होटल क्लब कबाना में पंजाब भर में श्री राम लीला, राम दरबार, दशहरा, श्री रामकथा, श्रीमद् भागवत कथा, जगराता, चौकी, कम से कम एक वर्ष से लगातार जरूरतमंद परिवारों को मासिक राशन वितरण करने वाली संस्थाओं को सम्मानित करने के लिए सम्मान समारोह शीघ्र आयोजित किया जाएगा।

श्री रामनवमी उत्सव कमेटी के महासचिव अवनीश अरोड़ा तथा सम्मान समारोह के प्रोजैक्ट डायरैक्टर वीरेन्द्र शर्मा ने कहा कि आयोजित होने वाले सम्मान समारोह में वर्ष 2023-2024 में उपरोक्त कार्यक्रम करने वाली संस्थाओं को केवल एक ही आयोजन के लिए सम्मानित किया जाएगा, चाहे उसने अनेक धार्मिक आयोजन किए हों। समारोह में शामिल होने वाली प्रत्येक संस्था को एक स्मृति चिन्ह तथा उनके 3 सदस्यों को रोजाना जरूरी काम आने वाली सामग्री से युक्त एक बैग तथा सम्मान पत्र दिया जाएगा। 

संस्थाएं अपने प्रधान या महासचिव के माध्यम से अपने द्वारा किए गए कार्यक्रम का प्रमाण सहित विवरण, सम्मानित होने वाले 3 सदस्यों के नाम फार्म में भर कर पंजाब केसरी, जग बानी के स्थानीय पत्रकार से सत्यापित करवा कर कमेटी के कार्यालय हिन्द समाचार भवन, सिविल लाइन जालन्धर में 10 अगस्त तक भेज सकते हैं। धार्मिक कार्यक्रम करने वाली संस्थाएं (क्यूआर कोड स्कैन कर) फार्म डाऊनलोड कर सकती हैं। बिना प्रमाण के फार्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

समारोह में शामिल होने वाले सभी राम भक्तों का मैडीकल चैकअप माहिर डाक्टरों की टीम द्वारा किया जाएगा। राम भक्तों के लिए सुबह का नाश्ता तथा दोपहर के भोजन की व्यवस्था की जाएगी। समारोह के सम्बन्ध में विशेष जानकारी के लिए रवीश सुगन्ध तथा पं. हेमन्त शर्मा के फोन नम्बर 98159-61041 पर सम्पर्क किया जा सकता है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News