Shri Ram Navami Utsav Committee: श्री राम नवमी उत्सव कमेटी द्वारा धार्मिक आयोजन करने वाली संस्थाओं का सम्मान समारोह शीघ्र

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2024 - 08:01 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

जालन्धर (पांडे): श्री राम नवमी उत्सव कमेटी द्वारा श्री विजय चोपड़ा की अध्यक्षता में जालन्धर-फगवाडा जी.टी. रोड पर स्थित होटल क्लब कबाना में पंजाब भर में श्री राम लीला, राम दरबार, दशहरा, श्री राम कथा, श्रीमद् भागवत कथा, जगराता, चौंकी तथा एक वर्ष से लगातार जरूरतमंद परिवारों को मासिक राशन वितरण करने वाली संस्थाओं को सम्मानित करने के लिए सम्मान समारोह शीघ्र आयोजित किया जाएगा।

श्री राम नवमी उत्सव कमेटी के महासचिव अवनीश अरोड़ा तथा सम्मान समारोह के प्रोजैक्ट डायरैक्टर वीरेन्द्र शर्मा ने कहा कि सम्मान समारोह में वर्ष 2023-2024 में उपरोक्त कार्यक्रम करने वाली संस्थाओं को केवल एक ही आयोजन के लिए सम्मानित किया जाएगा चाहे उन्होंने अनेक धार्मिक आयोजन किए हों। समारोह में शामिल होने वाली प्रत्येक संस्था को एक स्मृति चिन्ह तथा उनके 3 सदस्यों को रोजाना जरूरी काम आने वाली सामग्री से युक्त एक-एक बैग तथा सम्मान पत्र दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि फार्म जमा करवाने की तिथि में बढ़ौतरी की गई है।

संस्थाएं अपने प्रधान या महासचिव के माध्यम से अपने किए हुए कार्यक्रम का प्रमाण सहित विवरण, सम्मानित होने वाले 3 सदस्यों के नाम तथा पत्राचार के लिए सही पता फार्म में भर कर कमेटी के कार्यालय हिन्द समाचार भवन, सिविल लाइंस जालंधर में 25 अगस्त तक भेज सकती हैं।धार्मिक कार्यक्रम करने वाली संस्थाएं (क्यू.आर. कोड स्कैन कर) फार्म डाऊनलोड कर सकती हैं या व्हाट्सएप पर फार्म मंगवाने के लिए हेमन्त शर्मा के फोन नम्बर 98159-61041 या सुमेश आनन्द के फोन नम्बर 98724-04346 तथा रवीश सुगन्ध से सम्पर्क कर सकती हैं।

समारोह में शामिल होने वाले सभी राम भक्तों का मैडीकल चैकअप माहिर डाक्टरों की टीम द्वारा किया जाएगा। राम भक्तों के लिए सुबह का नाश्ता तथा दोपहर के भोजन की व्यवस्था की जाएगी।बिना प्रमाण के फार्म स्वीकार नही होंगे कई संस्थाओं ने अपने फार्म के साथ प्रमाण (प्रूफ) नहीं भेजे हैं। संस्थाओं से अनुरोध है कि वे अपने किए हुए कार्यक्रम का निमंत्रण पत्र, इश्तिहार, कोई अखबार की खबर, प्रशासन से ली गई मंजूरी या कोई फोटो जिसमें तारीख वाला बैनर लगा हो, प्रमाण के तौर पर भेजें। बिना प्रमाण के फार्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News