Shardiya Navratri 2022: शारदीय नवरात्रों से पहले दिखा श्रद्धालुओं की संख्या में उछाल

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 10:10 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कटड़ा: शारदीय नवरात्रों से पहले रविवार को आधार शिविर कटड़ा में श्रद्धालुओं की संख्या में काफी उछाल देखने को मिला है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि नवरात्रों के दौरान देश के कोने-कोने से बड़ी संख्या में श्रद्धालु मां भगवती के दर्शनों के लिए पहुचेंगे।  

पंजीकरण कक्ष से मिले आंकड़ों के अनुसार रविवार दोपहर 2 बजे तक 22,016 श्रद्धालुओं द्वारा आर.एफ.आई.डी. टैग लेकर वैष्णो देवी यात्रा की ओर प्रस्थान कर लिया गया था। अनुमान लगाया जा रहा था कि देर शाम तक 40 हजार के करीब श्रद्धालु यात्रा पंजीकरण करवाते हुए आर.एफ.आई.डी. टैग लेकर वैष्णो देवी भवन की ओर प्रस्थान कर लेंगे। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

लंगर लगाने के लिए जमा करवाने होंगे 20,000 रुपए 
चिंतपूर्णी से बलवंत पटियाला ने कहा कि 300 पुलिस कर्मचारी और गृहरक्षक मेले की व्यवस्थाओं की देखरेख करेंगे। लंगर लगाने वाली संस्थाओं को लंगर लगाने के लिए 20,000 रुपए जमा करवाने होंगे। निरीक्षण के बाद 10,000 रुपए लंगर संस्थाओं को वापस कर दिए जाएंगे। मेले में सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से नारियल मंदिर में ले जाने पर प्रतिबंध रहेगा।

PunjabKesari kundlitv


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News