Romantic Relationship: ये हैं पार्टनर को रोमांटिक बनाने के टोटके

2/18/2021 9:09:31 AM

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

How to make your Venus Shukra Stronger- लगभग हर व्यक्ति चाहता है की उसका रिलेशनशिप रामांटिक हो। अगर आपके जीवन में रोमांस भरपूर है तो बहुत सारी चिंताएं काफी हद तक कम हो जाती हैं। अपने पार्टनर के साथ व्यतित किए गए प्यार भरे पल आपको तनाव मुक्त कर देते हैं। रोमांस का प्रभाव व्यक्ति को कभी बूढ़ा नहीं होने देता। ये जान लिजिए की रिश्ते में जोश रहना बहुत जरुरी है। अगर आपका पार्टनर रोमांस के प्रति उदासीन है या फिर रोमांस के प्रति आकर्षण कम हो गया है तो टैरो कार्ड रीडर नीलम के द्वारा बताए कुछ टोटके किए जा सकते हैं। इन्हें करने के बाद कुछ दिनों में ही आपको महसूस होगा की पार्टनर रोमांटिक हो गए हैं-

PunjabKesari Romantic Relationship

What is the best way to be romantic- अपने पार्टनर में कामुकता बढ़ाने के लिए शुक्र को मजबूत करना बहुत जरुरी है। इसके लिए शुक्ल पक्ष के शुक्रवार के दिन  600 ग्राम चावल, 60 ग्राम सफेद चंदन का पाउडर, 60 ग्राम दही, 60 ग्राम मखाने, आधा मीटर चित्राअंबर, 5 फल और देसी घी। ये सारी सामग्री अपने प्रियवर का नाम लेते हुए शिवलिंग पर चढ़ाएं।   

PunjabKesari Romantic Relationship

Vaastu tips for Bedroom and Improved Sexual Relations- अगर आपके साथी में शुक्राणुओं की कमी है तो ये साफ दर्शाता है की उनकी कुंडली में शुक्र की स्थिति अच्छी नहीं है। शुक्र यौन सुख बढ़ाने का ग्रह है। इसके साथ-साथ हर सुख और आराम की वस्तुओं का कारक है। घर की सॉउथ ईस्ट की दिशा में कबाड़ या टॉयलेट नहीं होना चाहिए। सॉउथ की दिवारों पर पहाड़ों या उदासी से संबंधित चित्र भी न लगाएं।

How to become partner romantic- अगर आप चाहते हैं की आपका पार्टनर आपके प्यार में डूबा रहे और हर वो कार्य करें जिसकी आपको इच्छा रहती है। इसके लिए श्रीराधाकृष्ण मंदिर में वैजयंती के फूलों की दो वरमालाएं बनाकर लेकर जाएं। उन्हें  श्रीराधाकृष्ण को अर्पित करते हुए प्रार्थना करें की आपके जीवन में प्रेम के फूल खिलें।

PunjabKesari Romantic Relationship


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

static