शुक्रवार को दूध से जुड़ा करें ये उपाय, कभी नहीं होगी घर में किल्लत

punjabkesari.in Friday, Dec 21, 2018 - 11:57 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
गाय माता की कृपा से मिलने वाला दूध एक अनमोल खजाना है। जो मानव शरीर के लिए वरदान है। ज्योतिष विद्वानों का मानना है की दूध में चमत्कारी प्रभाव होते हैं, जो व्यक्ति को सफलता के शिखर तक लेकर जा सकते हैं। दूध को चंद्रमा का कारक कहा गया है। इससे जुड़े कुछ प्रयोग कर लेने से आप हर तरह की टेंशन से मुक्ति पा सकते हैं। ध्यान रखें, घर में जब भी दूध उबालें वो उबल कर बाहर न गिरे।
PunjabKesari
चांदी का टुकड़ा अपने कैश बॉक्स में रखें।

बच्चों की अच्छी पढ़ाई के लिए दूध में थोड़ी केसर डालकर दूध पिलाने से लाभ मिलता है।
PunjabKesari
यदि आप हमेशा आर्थिक समस्या से परेशान रहते हैं तो इसके लिए आप 21 शुक्रवार 9 वर्ष से कम आयु की 5 कन्याओं को खीर व मिश्री का प्रसाद बांटें।

सुबह उठकर मुख्य दरवाजे के बाहर से सफाई करके एक गिलास पानी में कुछ बूंद कच्चे दूध की डालकर छिड़क दें। इससे घर में धन की बरकत होती है।
PunjabKesari
यदि पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता है तो पूजा घर में मंगल यंत्र रखें। साथ ही रोज रसोई बनाने के पश्चात चूल्हे को दूध से ठंडा करें। इससे संबंधों में मधुरता आती है।

सोमवार की सुबह शिव मंदिर में 7 सोमवार तक लगातार कच्चा दूध चढ़ाने से सभी तरह के ग्रहों का बुरा प्रभाव खत्म होता है और मन में छुपी अतृप्त इच्छाएं भी पूरी होती हैं।
PunjabKesari
बिजनेस या जॉब में कोई प्रॉब्लम आ रही है तो हर सोमवार शिवलिंग पर जल में दूध मिलाकर चढ़ाएं साथ में रुद्राक्ष की माला से ॐ सोमेश्वराय नमः मंत्र का 108 बार जाप करें।
आप भी हो रहे बदनाम तो कर लें ये काम(video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News