नमक का ये उपाय घर से द्ररिदता भगाए

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 01:04 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा(Video)
आज के समय में अगर देखा जाए तो विवाद हर किसी के घर में होता ही रहता है। लेकिन कई बार धीरे-धीरे वहीं विवाद बहुत बड़े झगड़े का रूप ले लेता है। इसके पीछे का अगर कारण जाना जाए तो घर का वास्तु दोष या घर में रखी चीज़ों से पैदा होने वाला वास्तु दोष या उसमें से निकलने वाली नकरात्मक ऊर्जा का प्रभाव हो सकता है। आज हम आपको एक ऐसी चीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबके घरों में आसानी से मिल जाती है और जिसके प्रयोग से व्यक्ति की हर समस्या का समाधान कर सकता है। वास्तु शास्त्र में नमक के साथ कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिन्हें करने से आप पारिवारिक झगड़े व अपनी आर्थिक समस्या से भी छुटकारा पा सकते हैं। 
PunjabKesari, kundli tv, सेंधा नमक
छोटी-छोटी बातों पर होने वाले विवाद को दूर करने के लिए पति पत्नी के कमरे में सेंधा नमक या खड़े नमक का एक टुकड़ा किसी कोने में रखें और पूरे एक माह तक उसी कोने में रहने दें। कुछ ही महीनों में आपको इसके बेहतर परिणाम देखने को मिलेंगे।

अगर घर का कोई सदस्य बहुत समय से बीमार हो तो उसके सिरहाने के पास एक कटोरी में सेंधा नमक रख दें। इसके साथ ही ध्यान रहे कि उसका सिरहाना पूर्व दिशा की ओर ही होना चाहिए। रोगी को खाने में भी सेंधा नमक ही देना चाहिए। 
PunjabKesari, kundli tv, सेंधा नमक
घर से नकरात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए सुबह घर में सेंधा नमक वाले पानी से पोंछा लगाना चाहिए।  
PunjabKesari, kundli tv, सेंधा नमक
अगर बाथरूम संबंधी कोई वास्तु दोष है तो कटोरी में क्रिस्टल नमक लेकर बाथरूम में ही किसी ऐसी जगह पर रख दें, जहां पर किसी के हाथ उस पर न पड़े और कुछ-कुछ दिनों में कटोरी में से नमक को बदलते रहे। इससे बाथरूम संबंधी वास्तु दोष दूर हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News