प्रदोष व्रत: आज शिव शंकर से पाएं मनचाहा वरदान

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 09:23 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: शरारती लोगों की सरगर्मियां आपकी टैंशन परेशानी बढ़ा सकती हैं, मन भी टैंस, अशांत रहेगा, दूसरों पर ज्यादा भरोसा न करें।

वृष: यत्न  करने पर आपकी प्लानिंग में न सिर्फ कोई बाधा मुश्किल ही हटेगी, बल्कि उसमें कुछ न कुछ पेशकदमी भी होगी, तेज प्रभाव बना रहेगा।

मिथुन: प्रापर्टी के किसी काम के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा नतीजा देगी, मान-सम्मान की प्राप्ति, आप आम तौर पर हर फ्रंट पर प्रभावी रहेंगे।

कर्क: उत्साह, हिम्मत तथा कामकाजी भागदौड़ अच्छी रिटर्न देगी , कामकाजी कोशिशें भी सिरे चढ़ेंगी, मगर शनि की स्थिति सेहत के लिए ढीली है।

सिंह: सितारा व्यापार कारोबार के कामों के लिए अच्छा, यत्न करने पर  किसी कामकाजी काम में  कोई बाधा मुश्किल हटेगी, मान सम्मान की प्राप्ति।

तुला: खर्चों के कारण अर्थ दशा कुछ टाइट रह सकती है, इसलिए खर्चों पर कंट्रोल रखने का यत्न करें, लेन-देन के कामों में भी सावधानी बरतें।

कन्या:  अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, कोशिशों, इरादों, मनोरथों में  कामयाबी मिलेगी, मगर शीत वस्तुओं का इस्तेमाल ध्यान के साथ करें। 

वृश्चिक:  सितारा आमदन वाला, अर्थ दशा भी कंफर्टेबल रहेगी, किसी उलझे रुके कामकाजी काम को हाथ में लेने पर बेहतर रिजल्ट मिलने की आशा।

धनु: किसी अफसर या बड़े व्यक्ति की मदद तथा साफ्ट रुख के कारण आपकी कोई पेचीदा बनी समस्या सुलझ सकती है।

मकर: शुभ कामों में ध्यान, मन पर सात्विक  तथा पाजिटिव सोच प्रभावी रहेगी, शत्रु कमजोर, मित्र तथा साथी सहयोग करेंगे।

कुम्भ: बाई तथा ठंडी वस्तुओं का सेवन एहतियात से करें, क्योंकि पेट में कुछ न कुछ खराबी बनी रहने का डर रहेगा, सफर भी न करें।

मीन:  व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे का लिहाज करेंगे तथा साफ्ट सुपोर्टिव रुख रखेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Related News

Recommended News