स्कन्द षष्ठी: इस राशि के जातको का हर कलह क्लेश होगा खत्म

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 07:34 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- चू,चे,चो, ला,ली,लू,ले,लो,अ
सितारा व्यापार-कारोबार के कामों के लिए अच्छा, यत्न करने पर कोई उलझा-रुका काम अच्छा रिजल्ट दे सकता है, आम हालात भी बेहतर बनेंगे। 

वृष- ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वु,वे,वो 
आमतौर पर स्ट्रांग सितारा आपके मोरेल को बुलंद रखेगा, जिस कारण आपको हर काम ईजी दिखाई देगा, अर्थ तथा कारोबारी दशा बेहतर रहेगी।

मिथुन- क,की,कु,घ,छ,के,को,ह
खर्चों के कारण अर्थ दशा कमजोर रहेगी, लेन-देन के कामों में आपकी किसी पेमैंट के फंस जाने का डर रहेगा, इसलिए पूरी चौकसी बरतें। 

कर्क- हि,हे,हु,हो,डा,डी,डू,डे,डो
सितारा धन लाभ के लिए अच्छा, स्ट्रांग सितारा के कारण आप अपने कामों को पूरे जोश के साथ निपटा सकेंगे, आमतौर पर बेहतरी होगी। 

सिंह- मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टु,टे 
बड़े लोगों में आपकी पैठ, धाक, छाप बनी रहेगी, अफसर तथा बड़े लोग आपकी बात ध्यान-हमदर्दी के साथ सुनेंगे, तेज प्रभाव बना रहेगा। 

कन्या- टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो
आमतौर पर स्ट्रांग सितारा हर फ्रंट पर आपके कदम को बढ़त की तरफ रखेगा, रिलीजियस कामों में ध्यान, यत्न करने पर कोई उलझा-रुका काम बेहतर बनेगा। 

तुला- रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते
सितारा पेट के लिए ढीला, इसलिए अटैंटिव रहकर खानपान करना चाहिए, लिखत-पढ़त का कोई काम भी बेध्यानी के साथ न करें, सफर भी टाल दें। 

वृश्चिक- तो,ना,नी,नू,ने, यो,या,यि,यु
कामकाज की स्थिति अच्छी, अपोजिट सैक्स के प्रति अट्रैक्शन में वृद्धि आपको किसी समय असहज स्थिति में फंसा सकती है, एहतियात रखें। 

धनु- ये,यो,भा,भी,भू,धा,फ,ढ,भे
आमतौर पर समय ढीला, पूरी एहतियात रखने के बावजूद भी प्रॉब्लम्स जागती रह सकती हैं, दूसरों पर ज्यादा भरोसा भी न करना ठीक रहेगा। 

मकर- भो,जा,जी,जू,खि, खा,खु, खो, गा,गि
आमतौर पर प्रबल सितारा आपको हर फ्रंट पर हावी-प्रभावी, विजयी रखेगा, शत्रु कमजोर रहेंगे, अपने क्रोध पर कंट्रोल रखना हितकर रहेगा। 

कुम्भ- गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द
प्रॉपर्टी के कामों के लिए सितारा सुदृढ़, अफसर-बड़े लोग मेहरबान-कंसिडरेट रहेंगे, आमतौर पर कदम बढ़त की तरफ, मान यश की प्राप्ति।

मीन- दा,दु,थ,झ,दे,दो,चा,चि
आप अपने कामों को पूरे जोश के साथ निपटाने की हिम्मत रखेंगे, कामकाजी साथी सहयोग देंगे, बड़े लोगों में लिहाजदारी भी बनी रहेगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News