Mata Vaishno Devi : मां वैष्णो देवी के दरबार में नमन करने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में बढ़ौतरी

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 08:12 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कटड़ा (अमित): मां भगवती के दरबार में दर्शनों को आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में काफी बढ़ौतरी देखने को मिली है। आंकड़े बताते हैं कि पहले 5 नवरात्रों के दौरान करीब 1.80 लाख श्रद्धालुओं ने मां वैष्णो देवी के दरबार में नमन कर आशीर्वाद प्राप्त किया है। रविवार को मौसम साफ होने के चलते श्रद्धालुओं ने हैलीकॉप्टर, बैटरी कार सेवा व भैरों घाटी रोपवे सेवा का खूब लुत्फ उठाया।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

पंजीकरण कक्ष से मिले आंकड़ों के अनुसार रविवार को समाचार लिखे जाने तक 40,000 श्रद्धालुओं ने यात्रा पंजीकरण आर.एफ .आई.डी. हासिल कर वैष्णो देवी यात्रा शुरू कर दी थी। दर्शनों को आए श्रद्धालु आलोक कुमार, अशोक सिंह, प्रीति, रश्मि ने कहा कि नवरात्रों के दौरान दर्शनों हेतु पहली बार आकर उन्हें काफी प्रसन्नता हो रही है। 

उन्होंने कहा कि भवन क्षेत्र के नजारे को देखकर यात्रा की थकावट को भी भूल गए हैं। उन्होंने कहा कि वह मैया से अरदास करते हैं कि हर साल नवरात्रों के दौरान ही उन्हें दर्शनों के लिए बुलाएं। 

अमित शर्मा
poloelex77@gmail.com

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News