Mata Vaishno Devi: उधमपुर में हुए धमाकों के बाद वैष्णो देवी भवन में भी बड़ी सुरक्षा

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 10:20 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कटड़ा (अमित): उधमपुर में हुए 2 ब्लास्ट के चलते कटड़ा सहित वैष्णो देवी भवन में सुरक्षा व्यवस्था को अधिक पुख्ता किया जा चुका है। पुलिस सी.आर.पी.एफ व सेना की टीमें यात्रा मार्ग पर सुरक्षा प्रबंधों को अधिक कड़ा करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। कुल मिलाकर कहें तो नवरात्रों व बम ब्लास्ट के हादसों के बाद जिला पुलिस प्रशासन अधिक सतर्क हो चुका है ताकी नवरात्रों के दौरान वैष्णो देवी भवन आने वाले श्रद्धालुओं को अधिक से अधिक सुरक्षा प्रदान की जा सके।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वहीं पुलिस के अधिकारीयों के अनुसार इन हादसों से सबक लेते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा नाके लगाकर जांच की जा रही है। समूचे  वैष्णो देवी यात्रा मार्ग पर सादा लिबास में जवानों की गश्त को अधिक बढ़ाया गया है। वही कटड़ा की बात करें तो पर्याप्त जांच के बाद ही वाहनों को कटड़ा में प्रवेश की अनुमति दी जा रही है। भीड़भाड़ वाले स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा सहित आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करते हुए ड्रोन की मदद से भी नजर रखी जा रही है। वही यात्रा मार्ग सहित आधार शिविर कटड़ा में बार-बार अनाउंसमेंट करके लोगों को सूचित किया जा रहा है कि किसी भी लावारिस सम्मान मिलने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें।

पुलिस की टीमों द्वारा पर्याप्त कार्रवाई करते हुए समय रहते किसी बड़ी अनहोनी को रोका जा सके। कुल मिलाकर कहें तो इन हादसों से सबक लेते हुए जिला पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा प्रबंधों को अधिक पुख्ता किया जा चुका है।

अमित शर्मा
poloelex77@gmail.com

PunjabKesari kundlitv


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News