लव राशिफल- तेरी बाहों में खोना है, सदा के लिए तेरा होना है

2020-08-05T08:14:01.363

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-  इस राशि वालों का भाग्य आज काफी अच्छा दिखाई दे रहा है। जिन लोगों की शादी की बात चल रही है या फिर सगाई हो चुकी है वह लोग अपने मन पर थोड़ा नियंत्रण करें पोर्न विला किसी भी तरह की जरूरत बासी आप को नुकसान पहुंचा सकती है तो वही दंपति जीवन में सुख की प्राप्ति होगी।

वृष-  इस राशि के चोर लोग किसी के लिए अपने दिल में भावनाओं को छिपा कर बैठे हैं उनको आज अपने इन भावनाओं को अपने प्रेम के सामने बयां करने का मौका मिल सकता है। हो सकता है उसका परिणाम भी आपके पक्ष में हो। मगर ध्यान रहे किसी तरह की जल्दबाजी न करेंं।

मिथुन-  इस राशि के लोग आज अपने शादीशुदा जीवन में एक ठहराव में  महसूस करेंगे। अपने पार्टनर को खुश करने के लिए आज कोई उपहार भी दे सकते हैं। आपकी तरफ से संबंधों को और मजबूत करने के प्रयास सफल होने के पूरे आसार हैं।   इस राशि के जिन लोगों की शादी हो चुकी है और बच्चे हैं तो आज उनके बच्चे उनके यानी अपने मां-बाप के बीच के छात्रों को जड़ से खत्म करेंगे।

कर्क-  गृहस्थ जीवन खुशनुमा होगा। इस राशि के लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है। वहीं प्रेमियों के लिए अच्छा है आज अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं मगर अफसोस जा नहीं पाएंगे। मगर बात करने के लिए आपको भरपूर समय मिल सकता है।

सिंह- अपने पार्टनर की हर इच्छा को पूरा करने की कोशिश करेंगे। काफी हद तक इसमें सफल भी होंगे और आपका पार्टनर आप पर खुश होकर अपने प्यार की वर्षा करेगा। मगर दिन के मध्य में आप लोगों का झगड़ा भी हो सकता है।

कन्या- आज आपको अपने जीवन में थोड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। जिसके चलते आज आप स्वभाव से चिड़ भी सकते हैं। इसके चलते जीवनसाथी आप पर नराजय हो सकता है। सावधान रहें।

तुला- अपने पार्टनर को कोई ऐसा उपहार भेंट करें जो उनके काम आ सके। इससे पार्टनर को काफी मदद मिलेगी साथ ही साथ आपके प्यार कि रिश्ते में दूरियां खत्म होगी और नज़दीकियां जन्म लेंगी। शादीशुदा लोगों के लिए दिन ज्यादा अच्छा नहीं है किसी छोटी सी बात को लेकर विवाद हो सकता है।

वृश्चिक- इस राशि के पुरुषों को आज अपनी पत्नी की तरफ से उपहार मिल सकता है। तो वहीं अगर प्रेमी जीवन की बात करें तो आज इस राशि के लड़कों की  अपनी पार्टनर के साथ कहासुनी हो सकती है। जिसके कारण सारा दिन उदासी भरा भीत सकता है।

धनु- आज आपके लिए समय भरपूर लाभ उठाने वाला है। अपने पार्टनर के साथ बिताने वाला एक भी लम्हा हाथ से जाने ना दें। क्योंकि आज का समय आपके लिए बहुत ही लाभदायक रहने वाला है। अगर आपकी अपने पार्टनर के साथ किस चीज को लेकर कहासुनी हुई है तो आज समझेगी साथ ही साथ एक दूसरे के साथ समय बिताने को मिलेगा।

मकर-  अगर आपका पार्टनर आपसे दूर रहता है तो आज आपकी उसके साथ किसी छोटी सी बात को लेकर लड़ाई हो सकती है। एक दूसरे को समझ पाना थोड़ा मुश्किल होगा। अगर आप महिला हैं तो आज आपको अपने पार्टनर की तरफ से नजरअंदाज़ी का सामना करना पड़ सकता है इसलिए किसी भी तरह की उम्मीद को दिल में न रखेें

कुंभ- अपने ग्रस्त जीवन को अच्छा बनाने के लिए हर तरह के प्रयास कीजिए वरना आपकी मैरिज लाइफ दिन-ब-दिन बदतर होती जाएगी। से बचाने के लिए सबसे जरूरी अपनी वाणी पर संयम रखें। तथा पति पत्नी साथ मिलकर भगवान शंकर पर जल अर्पित करें। 

मीन-  आज आपकी लव लाइफ यानी कि आपका प्रेम जीवन थोड़ा थोड़ा बड़ा सा दिखाई देगा। मगर अपने संबंधों को मजबूत करने में आप सक्षम होंगे। साथ ही साथ अगर आप शादीशुदा है तो आज आपको अपने पार्टनर के साथ साथ अपने परिवार की तरफ से भी बहुत ही अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।
 


Jyoti

Related News