See More

लव राशिफल: अब ये दिल न रहा मेरे बस में

2020-08-01T09:53:04.8

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
Tip of the Day:- टिप ऑफ द डे:- पूर्णिमा वाले दिन कपल्स एक-दूसरे को ज़रूर मिलें, एक दूसरे को खीर खिलाएं। साथ ही लव बर्ड्स का जोड़ा पार्टनर को गिफ्ट करें, प्रेम रिश्ता मज़बूत होगा। 

मेष - आज लाइफ के हर पल को एन्जॉय करेंगे, साथी के साथ रोमांटिक टाइम व्यतीत करेंगे। कोई बड़ी ख़ुशी मिलेगी, जिसका लंबे समय से इंतज़ार था। 

वृष - आज सारा दिन बिज़ी शेड्यूल की वजह से साथी से बात तक करने का समय नहीं मिल पाएगा। रात को उन्हें समय देने की कोशिश करें और उपहार देकर मनाएं। 

मिथुन - आज साथी हर काम मे आपके साथ कोऑपरेट करेंगे। जिससे आपकी बहुत हेल्प होगी । सामंजस्य बढ़ेगा और रिश्ता मजबूत होगा। 

कर्क - साथी को अपनी महत्वाकांक्षाओं के लिए इग्नोर करना आपके रिश्ते के लिए खतरनाक हो सकता है। वक्त रहते संभल जाए तो अच्छा है। 

सिंह - आज पार्टनर पर आपको बहुत सारा प्यार आएगा। उनकी दिल खोलकर तारीफ करें। फिर देखें कैसे सारा दिन आप खुशियों का लुफ्त उठाएंगे। 

कन्या - आज कपल्स अपना सारा वक्त मोबाइल और टीवी को दे सकते हैं। जिससे स्वभाव में चिढ़-चिढ़ापन आएगा। गुस्से पर कंट्रोल रखें। अपनी इच्छा के अनुसार समय व्यतीत करेंगे।

तुला- आज किसी तीसरे को लेकर रिश्ते में बेवजह की टेंशन बढ़ेगी। एक-दूसरे को अनदेखा न करें। दूसरों की वजह से अपने रिश्ते में बैलेंस बिगड़ने न दें। 

वृश्चिक- आज किसी खास मुद्दे को लेकर साथी से गंभीर वार्तालाप होगा। जिस पर दोनों के विचार नहीं मिलेंगे। अनावश्यक बहस  में पड़कर  बेवजह रिश्ते में स्ट्रेस न बढ़ाएं। 

धनु- आज आपका पार्टनर सोशल नेटवर्किंग साइट पर ही बिजी रहेंगे। संभव है वो किसी ज़रूरी काम में व्यस्त हों।  उन्हें टोकने या शिकायतें करने से अच्छा है, थोड़ा स्पेस दें। 

मकर - आज साथी से लड़ाई होने पर एक-दूसरे से बात करना बंद कर देंगे। जो आपके रिश्ते में अनचाही दरार पैदा कर सकता है। बेहतर है ईगो से दूर रहें। 

कुंभ- हर समय साथी की कमियों का रोना दूसरों के सामने न रोएं। इससे पार्टनर की इमेज तो खराब होती ही है। आप भी उपहास का पात्र बनेंगे। रिश्ते में बैलेंस बनाकर रखें। 

मीन - आज किसी का गुस्सा साथी पर निकल सकता है। जिससे वह भी नाराज़ होंगे और बातें सुनाएंगे। बाद में पछताने से अच्छा है, शांति बनाए रखें। 
 

Aastro Ankkit Sharrma
adityaastro111@gmail.com

 


Jyoti

Related News