लव राशिफल 15 अक्टूबर- तू ही तो यार बुल्लेया मुर्शिद मेरा, मुर्शिद मेरा तेरा

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 01:43 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
 
मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)
आज साथी आपके साथ अपने रिश्ते को अधिक मजबूत करने का प्रयास करेंगे। रोमांस के प्रति गंभीरता दोनों के प्यार को बढ़ाएगी। सिंगल घर वालों की पसंद से शादी करने को तैयार हो जाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज का दिन प्यार के लिहाज से अच्छा रहने वाला है। साथी आपके साथ किसी रोमांटिक डिनर डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल की एक्स से अचानक मुलाकात हो सकती है।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी आपकी कुछ गलतियों को भुलाकर अपने रिश्ते को एक और मौका देंगे। लव लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी। क्रश को हासिल करने का जुनून सिंगल के सिर पर सवार रहेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आप से किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं। स्वभाव में मृदुलता बनाकर रखें। सिंगल किसी बहाने से क्रश के करीब जाने में सफल होंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) शादीशुदा जीवन में रोमांस बना रहेगा। जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। सिंगल क्रश को अपने दिल की बात साफ-साफ बता देंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज किसी रिश्तेदार के आ जाने से कपल्स इंटिमेसी का मजा नहीं ले पाएंगे। लव लाइफ ठंडी रहेगी। सिंगल क्रश को प्रोपज करने में किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज का दिन रोमांच और रोमांस से भरपूर रहने वाला है। साथी आपको अपने प्यार के नशे में पूरी तरह गुम रखेंगे। सिंगल क्रश से दोस्ती करके नए रिश्ते की पहल करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी आपके तन-मन में लगी आग को बुझाने के लिए अपना पूरा जोर लगा देंगे। दोनों एक-दूसरे की बांहों में गुम रहेंगे। सिंगल लोगों को सही साथी खोजने में समय लग सकता है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज बेड रोमांस के लिए साथी पूरे जोश से भरे रहेंगे। दोनों इस पल को बहुत एन्जॉय करेंगे। सिंगल खुद को बहुत अकेला और तन्हा महसूस करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज कुछ बातों को लेकर साथी के साथ बहस होने की संभावना है। दोनों के बीच बढ़ रही दूरी रिश्ते की डोर को कमजोर कर देगी। सिंगल परिवार के साथ किसी दोस्त की शादी में शामिल होंगे।  

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों को अकेले में रोमांस करने के कई मौके प्राप्त होंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को एन्जॉय करेंगे। क्रश की कही हुई कोई बात सिंगल को बुरी लग सकती है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज का दिन प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों के लिए खास रहने वाला है। साथी की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिलने की संभावना है। सिंगल क्रश को अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News