लव राशिफल 20 जुलाई-  तेरे सीने की लौ मेरे अन्दर भी है

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 08:26 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज मांसपेशियों में ताकत न महसूस होने पर भी साथी में पूरा जोश रहेगा। सिंगल एक्स के साथ पहले की तुलना में अच्छा महसूस करेंगे, दोबारा से संबंध आरंभ हो सकते हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज परिवार और दोस्तों के चक्कर में साथी से अनचाही दूरी बनी रहेगी, लव लाइफ मंद रहेगी। सिंगल की सोच-विचार और आदते क्रश से बहुत अधिक समानता रखेंगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपकी सेक्स ड्राइव से साथी आपके दीवाने हो जाएंगे। सिंगल का अकेलेपन को लेकर बहुत ज्यादा परेशान रहना, स्वास्थ्य में गिरावट लाने का काम करेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज दोस्तों और फैमिली के साथ खूब मजाक-मस्ती करेंगे लेकिन साथी के साथ मनमुटाव जैसी स्थिति बनी रहेगी। सिंगल को उनकी पसंद का साथी मिलेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी की अदाएं बेहद नशीली रहेंगी, उनका नशा पुरानी शराब से असर दिखाएगा। सिंगल अपनी गलतियों से सीख लेकर जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज साथी का दिल जीतने के लिए खुद से पहल करनी होगी। सिंगल को एक्स से लव प्रपोजल मिलेगा, रुक जाएं। इस रिश्ते को आगे न बढ़ाएं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ में चल रहे ठंडेपन को लेकर बहुत अधिक मानसिक और शारीरिक तनाव रह सकता है। एक्स के अचानक किसी महफिल में मिलने से चिंता और बेचैनी बढ़ेगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज अपने पार्टनर के साथ रूमानी पलों में खो जाएंगे। सिंगल डॉक्टरी दवाओं के साथ-साथ नियमित रूप से एक्सरसाइज करके धीरे-धीरे हेल्थ को बैलेंस करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी फॉर्मेलिटी वाला संबंध बनाएंगे, उनका लविंग और केयरिंग व्यवहार कहीं खोया से लगेगा। सिंगल सोचेंगे अपने जीवन में रोमांस को फिर से कैसे जगाया जाए।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज बेहतर होगा ज़रूरी काम निबटाकर समय पर साथी की समीप जाएं, कोई बड़ा सरप्राईज आपके इंतजार में है। सिंगल को एक्स का नज़रअंदाज़ करना बहुत दुख देगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी रोमांस के लिए बूस्ट करेंगे, रिफ्रेश और रिलैक्स महसूस करेंगे। सिंगल के शरीर में कई तरह के भावनात्मक बदलाव होंगे, मानसिक सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज का दिन रोमांस को लेकर खुशगवार रहेगा लेकिन पर्सनल प्रॉब्लम हो सकती है। सिंगल यादों की गलियों में टहलने और उस समय को फिर से जीने के लिए एक्स को फिर से प्रपोज करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News