लव राशिफल 19 जुलाई - तुझको मैं कर लूं हासिल, लगी है यही धुन

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 08:39 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज सेक्सुअल इंटरकोर्स में परेशानी आ सकती है, पर्सनल हाइजीन का खास ध्यान रखें। समय के साथ सिंगल का एक्स के प्रति दिवानापन ठीक हो जाएगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी का मूड ठीक रहेगा लेकिन उसमें रोमांस की कोई जगह नहीं होगी। सिंगल अपनी गलतियों से किसी आनुवांशिक रोग की चपेट में आ सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज छोटी-मोटी शारीरिक समस्या की वजह से रोमांस का मजा नहीं ले पाएंगे। सिंगल किसी मनोवैज्ञानिक से संपर्क करके जीवन को आगे बढ़ाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज सारा दिन अजीब सी कशमकश रहेगी। साथी के रोमांस का स्तर घटता-बढ़ता रहेगा। सिंगल की रोमांटिक भावनाएं उनके मोहब्बत करने के जुनून को जीवित रखेंगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के मूड में बदलाव होना चिड़चिड़ापन और तनाव दे सकता है। सिंगल के लिए किसी अपने की लव लाइफ प्रेरणादायक रहेगी, वे जीवन में आगे बढ़ने का फैसला करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी की सेक्स ड्राइव कमाल की रहेगी। सिंगल नया रिश्ता बनाने के लिए अपने आपको मानसिक रूप से तैयार नहीं कर पाएंगे, घर वाले नाराज़ रह सकते हैं। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी की सेक्सुअल डेवलपमेंट लव लाइफ में रोमांस की आग लगा देगी। क्रश के रूप रंग की प्रशंसा करना सिंगल के मन में एक बार फिर से मोहब्बत के अरमान जगाएगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज सेक्सुअल लाइफ में एडजस्ट करने में थोड़ी परेशानी हो सकती है लेकिन पर्सनली साथी बहुत केयरिंग रहेंगे। सिंगल अपने लिए नए रिश्ते की तलाश करने में सफल होंगे। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी किसी प्रोफेशनल मनोचिकित्सक से सलाह लेकर लव लाइफ में चल रही समस्याओं से काफी हद तक राहत पाएंगे। सिंगल क्रश से संतुष्ट होंगे और संबंध आगे बढ़ाने की सोचेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज चाहकर भी मनचाहे संबंध स्थापित करने में अड़चने आएंगी, लव लाइफ में कोई खास उत्साह नहीं रहेगा। सिंगल से क्रश दूर होने की कोशिश करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपका मूड बहुत रोमांटिक रहेगा लेकिन साथी की सेक्स में कोई रुचि न देखकर मन की भावनाओं को दबाना पड़ेगा। सिंगल की काफी अरसे से चली आ रही परेशानी का हल होगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आपके जीवन में चल रही सेक्स प्रॉब्लम्स का आज समापन होगा, रुठी खुशियां लौट कर आपके द्वार पर दस्तक देंगी। सिंगल को मित्र के प्यार के साथ रोमांटिक फील आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News