लव राशिफल 18 जुलाई - तुम्हें पता तो होगा तुम्ही पे मै फ़िदा हूं, तुम्हे है जबसे चाहा हवाओं में उड़ता हूं

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 09:43 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपके साथ खुलकर अपने मन की बात शेयर करेंगे और अकेले में रोमांटिक समय व्यतीत करेंगे। सिंगल घरवालों की पसंद से शादी के लिए मान जाएंगे, नया जीवन सुखमय रहेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ के मामले में बहुत रोमांटिक रहने वाला है। साथी की तरफ से कोई बेहतरीन तोहफा मिल सकता है। सिंगल अपनी तड़प को दूर करने के लिए प्रोन मूवी का सहरा लेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी लव लाइफ को पहले से भी मधुर बनाने का प्रयास करेंगे। मैरिड कपल्स घरवालों के साथ आने वाली खुशी शेयर करेंगे। क्रश का दीवानापन सिंगल पर भारी पड़ सकता है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग किसी बात को लेकर एक-दूसरे से नाराज रहेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को एन्जॉय करेंगे। सिंगल लोगों को मनचाहा प्यार पाने के लिए कुछ खोना पड़ सकता है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी सारा दिन आपके साथ रोमांस में खोए रहेंगे, रोमांटिक डेट पर भी जाएंगे। सिंगल का मन एक्स को देखकर फिर से उसे पाने को करेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज आपको साथी से बेशुमार प्यार प्राप्त होगा। दोनों सारी दुनिया को भुलाकर एक-दूसरे की बांहों में खोए रहेंगे। सिंगल का दिल किसी खास को देखने के लिए बेचैन रहेगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी काम में व्यस्त रहने के कारण आपको समय नहीं दे पाएंगे। जिस कारण दोनों के बीच दूरी पैदा हो सकती है। सिंगल खुद को क्रश के दिल का गुलाम बना बैठेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी आपको खुश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ेंगे। बैड रोमांस में आपको संतुष्ट करने के लिए पूरे जोश में रहेंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी को देखकर अपने होश खो बैठेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी की एक मुस्कान सारे दिन की थकावट को दूर करने का काम करेगी। उनके इश्क में बावले हुए फिरेंगे। सिंगल अपने प्यार को पाने के लिए दीवानगी की सारे हदें पार कर देंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी से दूरी बनी रह सकती है लेकिन फोन पर मीठी-मीठी बातें करके अपनी लव लाइफ को उत्साही बनाएंगे। सिंगल घरवालों के साथ समय व्यतीत करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने प्यार को एक-दूसरे के प्रति बढ़ता हुआ महसूस करेंगे। सिंगल क्रश के साथ प्यार भरे खट्टे-मीठे पलों का खूब मजा लेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी अपने रोमांस की आग को बुझाने के लिए मीठी-मीठी बातें करके आपके मन को बहलाने की कोशिश करेंगे। सिंगल दिल के तारों को किसी खास के साथ जोड़ सकते हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News