लव राशिफल 15 जुलाई - कहो ना कहो, ये आंखें बोलती है

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 08:25 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपके रोमांस करने के तरीके सुधारने को तैयार रहेंगे, खूब मौज-मस्ती भरे दिन-रात रहेंगे। सिंगल फिर से किसी की ओर आकर्षित हो सकते हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज इन राशियों के जीवन में प्यार की दस्तक होने वाली है। लव लाइफ के लिए दिन बेहतरीन रहेगा। तन और मन से जुड़ी हर ख्वाहिश पूरी होगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज लव लाइफ में क्रिएटिविटी और मौलिकता की भावना बनी रहेगी। सिंगल लव लाइफ को लेकर इमोशनल होने की बजाय लॉजिक को प्राथमिकता देंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ के लिए अद्वितीय रहेगा। सिंगल क्रश के सामने अपने विचारों को स्पष्ट रूप से व्यक्त करेंगे और आत्मविश्वास से भरे रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी और आप अपने रिश्ते को नया आयाम देने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। क्रश सिंगल को डिनर डेट पर बुलाकर अपने दिल की बात कह सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी आपको विशेष महसूस करा सकते हैं और रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाना पसंद करेंगे। सिंगल को कोई भी फैसला लेने से पहले बहुत सोच-विचार कर लेना चाहिए।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ मंद रहेगी। आपका कोई पुराना रिश्ता, सामने आ सकता है। सिंगल क्रश के साथ मजेदार बातचीत करेंगे और अच्छी शाम बिताएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज आपके आदर्शवादी स्वभाव से पार्टनर सहमत नहीं होंगे। वाद-विवाद की संभावना है। सिंगल घरवालों के दबाव में आकर शादी का फैसला ले सकते हैं।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आप काम में व्यस्त रहेंगे, लव लाइफ के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। सिंगल ध्यान और योग से अपनी ऊर्जा को सही दिशा में केंद्रित करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी आपके लिए सरप्राइज योजना निर्धारित करेंगे, खूबसूरत अनुभव से रुबरु होंगे। सिंगल अपने परिवार को बेहतर लाइफ देने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज दिन की शुरुआत से ही आपका मूड रोमांटिक रहेगा, रोमांस का भरपूर आनंद उठाएंगे। सिंगल को क्रश का हुक्म चलाना पसंद नहीं आएगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आपके टूटते-बिखरते रिश्ते को मजबूत करने के लिए आज का दिन उपयुक्त नजर आ रहा है। सिंगल एक बार फिर से पेचीदा संबंध में पड़ सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News