लव राशिफल 18 मई- मशहूर मेरे दिल की कहानी हो गई

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 09:33 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी अपनी दिल की भावनाएं खास रोमांटिक अंदाज में व्यक्त करेंगे। दोनों का रिश्ता पहले से गहरा होगा। सिंगल अकेले बैठकर अपने प्यार को पाने का प्लान बनाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो साथी के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मैरिड कपल्स रोमांटिक डेट पर जाएंगे। सिंगल को क्रश का पूरा रिस्पांस मिलेगा।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी से मिलना और बात करना सुकून देगा। भविष्य को लेकर कोई बड़ी प्लानिंग कर सकते हैं। सिंगल घर वालों की पसंद से शादी करने के लिए मान जाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। दोनों इंटिमेसी का पूरा मजा लेंगे। सिंगल क्रश को प्रपोज करने के लिए दोस्तों की मदद लेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज किसी बात को लेकर साथी के साथ बहस हो सकती है। जो लोग रिलेशन में हैं, वो ब्रेकअप कर सकते हैं। सिंगल अपनी तड़प को दूर करने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज आपके तन-मन में लगी आग को बुझाने के लिए साथी बैड रोमांस में कुछ बदलाव कर सकते हैं, जिससे दोनों को संतुष्टि मिलेगी। सिंगल क्रश को प्रपोज कर सकते हैं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज अपनी लव लाइफ को स्पेशल बनाने के लिए पार्टी करने का प्लान बनाएंगे। दांपत्य जीवन में ढेर सारी खुशियां दस्तक देंगी। सिंगल पहले क्रश को समझने का प्रयास करें, फिर बात आगे बढ़ाएं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज संबंधों के दायरे में रहकर ही साथी आपसे अपने मन की बात शेयर करेंगे। लव लाइफ में रोमांस का बेहतरीन तड़का लगेगा। सिंगल की आंखे क्रश से हटने का नाम नहीं लेंगी।
 
धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी की तरफ से कोई प्यारा उपहार मिल सकता है, इस रोमांटिक मौके को हाथ से जाने नहीं देंगे। सिंगल को ऑफिस में कोई पसंद आ सकता है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी आपकी तन्हाई को दूर करने के लिए बैड रोमांस में कुछ नया ट्राई करेंगे। सिंगल के जीवन में किसी खास की धमाकेदार एंट्री हो सकती है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी आपको मनाने के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर सकते हैं। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग रोमांस के नशे में गुम रहेंगे। सिंगल दोस्त की सलाह लेकर क्रश को प्रपोज करने का प्लान बनाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) शादीशुदा लोग हनीमून के लिए विदेश जाने का प्लान बनाएंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को बहुत एन्जॉय करेंगे। सिंगल अपना एक तरफा प्यार पाने के लिए दिन-ब-दिन तड़पेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News