लव राशिफल 5 मार्च - कब कहां क्या खबर जा रुके ये नज़र, अरे क्या पता कौन है किसका यहां हमसफर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 11:20 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आप दोनों के प्यार का इंद्रधनुष आज गुलाबी दिन-रात लेकर आया है, इसका पूरी तरह से आनंद लें। इस राशि के सिंगल लोग किसी के प्यार में रंगने के लिए तैयार रहेंगे।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपके साथी का रोमांस और उत्तेजना आप दोनों के रिश्ते को अर्श तक पहुंचा देगा। दोनों मोहब्बत के नशे में गुम रहेंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी खास को देखने की तलाश में रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी आपके सामने अपने प्यार का इजहार करेंगे। जो दोनों के रिश्ते को और भी प्यारा बना देगा। सिंगल क्रश को खुश करने के लिए अपनी लुक चेंज कर सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी सारी दुनिया को भुलाकर बस आपके सपनों में खोए रहेंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने प्यार के बारे में घर वालों के साथ बात कर सकते हैं। सिंगल अपने अकेलेपन से परेशान रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपकी हॉट लुक को देखकर साथी लट्टू हो जाएंगे। सारे कामकाज छोड़कर आपके आगे-पीछे घूमते रहेंगे। सिंगल क्रश से बातें करके अपना समय बिताएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज किसी तीसरे की वजह से साथी आप पर शक कर सकते हैं। लव लाइफ में रोमांस की कमी प्यार के हरे भरे बगीचे को वीरान कर देगी। सिंगल की लाइफ में किसी खास की एंट्री हो सकती है।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी द्वारा मुस्कुरा कर कहे प्यार के दो बोल आपकी हर तकलीफ दूर कर देंगे। लवमेट शांतिपूर्ण रोमांटिक जीवन के लिए एक-दूसरे से विचारों को साझा करेंगे। सिंगल एक तरफा आशिक बने रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी के साथ समय बिताना और भविष्य के निर्णय लेना आपको एक सुखद एहसास देगा। कार्यक्षेत्र में किसी खास का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में सफल रहेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) प्रेम संबंधों के लिहाज से आज का दिन बहुत ही रोमांटिक रहने वाला है। साथी के साथ अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। क्रश की तरफ से मिल रहे रिस्पांस को देखकर सिंगल खुश हो जाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज अपने जीवन में गर्माहट लाने के लिए इंटिमेसी के नए तरीके को अपनाएंगे। किसी आकर्षक व्यक्ति से मुलाकात सिंगल के दिल के तारों को छेड़ देंगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) प्रेम के मामले में आपको आज साथी से कोई खास उपहार मिल सकता है। ऐसे में दोनों के रिश्तों में मजबूती आएगी। सिंगल घर वालों की पसंद से शादी करने के लिए मान जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) रोमांस से भरे इस दिन को और खास बनाने के लिए साथी प्रोन मूवी का सहारा लेंगे। जो दोनों को संतुष्ट करने का काम करेगा। सिंगल क्रश को छुप-छुप कर देखने की कोशिश करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News