लव राशिफल 8 अक्टूबर - कोई तरसा न था कोई तड़पा न था वो मिले इस तरह दिल भी धड़का न था

punjabkesari.in Sunday, Oct 08, 2023 - 08:52 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपके साथ रोमांस की मस्ती करने के लिए कहीं दूर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। कार्यक्षेत्र में किसी खास से मुलाकात प्यार में बदल सकती है।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी का प्यार करने का तरीका आपके अंदर रोमांस की गर्माहट को बढ़ाएगा, एक पल भी उनसे दूर जाने का मन नहीं करेगा। सिंगल को अच्छे घर से रिश्ता आएगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज रिश्ते में थोड़ी कड़वाहट देखने को मिलेगी, किसी तीसरे की एंट्री हो सकती है। लव लाइफ में रंगीनियां बनी रहेंगी। सिंगल अपने अकेलेपन से परेशान रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी रोमांस के मूड के साथ- साथ जोश से भी भरपूर रहेंगे। साथी का एक स्पर्श तन-मन की आग को बुझाने का काम करेगा। सिंगल प्यार-मोहब्बत से दूर रहने की कोशिश करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपके प्यार का नशा साथी के सिर चढ़कर बोलेगा, वह खुद को रोमांस करने से नहीं रोक पाएंगे। सिंगल एक्स की याद में शायर बने रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के व्यवहार में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा, जिससे असमंजस की स्थिति बनी रहेगी। सिंगल का अधूरापन पूरा होगा।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) जो रिलेशन में हैं, उन्हें साथी शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं। अन्य की लव लाइफ खुशियों भरी रहेगी। सिंगल मन में छुपे अपने एहसास को क्रश के साथ शेयर करने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज नेटवर्किंग के माध्यम से दूर बैठे अपने साथी को भी दिल के नजदीक पाएंगे और कुछ गुदगुदाते व सुनहरे पल बिताएंगे। सिंगल की लाइफ में चल रहा अकेलापन खत्म होगा।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी यौन संबंध बनाने से पहले आपके साथ चुलबुले मसालेदार बातें करेंगे। सिंगल घर वालों के साथ कहीं पर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं।

कर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) साथी पर्सनल बातें छुपा सकते हैं, रिश्ते में खटास पैदा होने की संभावना है। लव लाइफ में खिंचाव रहेगा। सिंगल क्रश को अपने दिल की बात कहने की कोशिश करेंगे।        

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी आपको खुश देखने के लिए कुछ खास तरह का फिल्मी रोमांस कर सकते हैं। प्यार की बहार छाई रहेगी। सिंगल डबल होने के सुखद एहसास को महसूस करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पुराने प्यार के साथ कुछ हसीन पल बिताने का मौका मिलेगा। लव लाइफ में साथी का रोमांस सातवें आसमान पर रहेगा। सिंगल क्रश की यादों में खोए रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News