लव राशिफल 9 जून- जरा सा झूम लूं मैं...

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 07:35 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) जीवनसाथी के साथ हनीमून के लिए विदेश यात्रा का प्लान बना सकते हैं। लव लाइफ में पार्टनर की तरफ से स्पेशल तोहफा मिलेगा। सिंगल की आंखे कार्यक्षेत्र में इधर-उधर सिर्फ क्रश को ढूंढेगी।  

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) पार्टनर अपनी लव लाइफ में गर्माहट और रोमांस बनाए रखने के लिए खुद पहल और प्रयास करेंगे। मैरिड लोग साथी के साथ एकांत में प्यार के हसीन पल बिताएंगे। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने के लिए कोई उपहार दे सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) अपने रिश्ते को लेकर आज संवेदनशील महसूस करेंगे। साथी का स्पोर्ट आपको उनके और करीब ले आएगा। सिंगल की रोमांटिक लव लाइफ शुरू होगी लेकिन जल्दी ही खत्म हो जाएगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में किसी कारण पार्टनर के साथ ब्रेकअप होने की संभावना है। शादीशुदा जीवन में साथी के साथ मन-मुटाव बना रहेगा। सिंगल के ऊपर क्रश को हासिल करने का जुनून सवार रहेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज किसी कारणवश पार्टनर से दूरी बनी रहेगी, खुद को बहुत अकेला महसूस करेंगे। मैरिड कपल्स तारों की छांव के नीचे बैठकर साथी के साथ रोमांटिक बातें करेंगे। सिंगल क्रश को किसी और के साथ देखकर बहुत जलन महसूस करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर के प्यार की खुशबू से लव लाइफ में मदहोशी का आलम बना रहेगा। दांपत्य जीवन में साथी से बहुत सारी तारीफ मिलेगी। सिंगल क्रश को अपने दिल की बात बताने का प्रयास करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो पार्टनर के साथ बैठकर भविष्य के बारे में विचार करेंगे। शादीशुदा जीवन में साथी रोमांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगे। सिंगल एक्स की यादों को दिल से निकालने की कोशिश करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) शादीशुदा लोग रोमांस के नशे में डूबे रहेंगे, इंटिमेसी का भरपूर आनंद लेंगे। जो रिलेशन में हैं उनके पार्टनर रोमांस करने के लिए रिझाने का प्रयास करेंगे। सिंगल क्रश को देखकर खुशी से झूम उठेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ अकेले में बाहर जाने का मौका मिलेगा, इस वक्त का खूब लाभ उठाएंगे। शादीशुदा लोग अपनी तड़प को दूर करने के लिए कुछ खास प्लानिंग करेंगे। सिंगल का दिल आशिक बना रहेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज लव लाइफ में थोड़ी कड़वाहट आ सकती है, इसे दूर करने के लिए कैंडल लाइट डिनर का प्लान बनाएंगे। सिंगल अपने दिल की बात क्रश को बताने के लिए दोस्त का सहारा लेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर रोमांस की सारी हदें पार कर देंगे। मैरिड कपल्स साथी के साथ प्यार भरी बात करने के लिए तरस जाएंगे। सिंगल एक्स को दिल ही दिल में एक तरफा प्यार करते रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) शादीशुदा कपल्स का किसी बात को लेकर साथी के साथ झगड़ा हो सकता है। लव लाइफ में भी रोमांस की कमी देखने को मिलेगी। सिंगल किसी के लिए हो रहे प्यार को एहसास को दोस्तों के साथ शेयर करेंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News