लव राशिफल 31 मई - जो भी है सब मेरा तेरे हवाले कर दिया

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 07:19 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी को रिझाने के लिए किया गया प्रयास सफल होगा, संबंध बनाने के लिए आंखों ही आंखों से संकेत मिलेगा। दूसरे कपल्स को रोमांस करते देखकर सिंगल का मन दुखी होगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) लव लाइफ के लिए आज का दिन बहुत मस्त रहेगा। साथी के साथ एकांत में समय बिताएंगे और अपने मन की बात दिल खोल कर करेंगे। सिंगल क्रश को किसी बहाने से बुलाने की कोशिश करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज शादीशुदा जीवन में गर्माहट लाने के लिए की गई मेहनत रंग लाएगी। लव लाइफ में प्यार को बरकरार रखने के लिए किसी गलतफहमी को बीच में न आने दें। सिंगल क्रश के इंतजार में सारा दिन बेचैन रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर का इंटीमेसी के लिए अपनाया गया नया तरीका बहुत एंजॉय करेंगे। सिंगल का समय अभी फेवर में नहीं है लेकिन जल्दी ही मनचाहे साथी से मुलाकात होगी।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर की आंखों में इतना खो जाएंगे कि और कुछ देखने का दिल नहीं करेगा। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। सिंगल क्रश को दूर से ही निहार कर खुश हो जाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के साथ तारों की छांव में बैठकर रोमांटिक पलों का आनंद लेंगे। पार्टनर द्वारा की गई मीठी-मीठी बातों को सुनकर आप उसी के रंग में रंग जाएंगे। सिंगल दोस्तों के साथ समय बिताएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)
लव लाइफ में किसी बात को लेकर पार्टनर के साथ झगड़ा होने की संभावना है। उन्हें खुश करने का प्रयास करना थोड़ा मुश्किल होगा। सिंगल मन ही मन अकेलापन महसूस करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर किसी और के साथ संबंध बनाकर आपको धोखा दे सकते हैं, सावधान रहें। सिंगल क्रश को प्रपोज करके जवाब के इंतजार में रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी का कामुकता भरा स्पर्श तन-मन में रोमांस की आग को भड़काने का काम करेगा। जो रिलेशन में हैं, वह पार्टनर को अपने पेरेंट्स से मिलवा सकते हैं। सिंगल क्रश को एक बार छू कर महसूस करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी से किसी वजह से दूरी बनी रहेगी, लेकिन फोन के जरिए रोमांटिक बातों का सिलसिला चलता रहेगा। सिंगल को क्रश से सच्चे प्यार का एहसास होगा।  

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी रोमांटिक जिंदगी को और भी मजेदार बनाने के लिए एक लॉन्ग ट्रिप का प्लान करेंगे। जिसमें सिर्फ और सिर्फ प्यार की बातें होंगी। सिंगल का दिल किसी पर फिदा हो जाएगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी का रोमांस के लिए मूड बनाने के लिए खास यत्न करने होंगे। लव लाइफ में पार्टनर की आंखों में देखकर दिल जोर-जोर से धड़कने लगेगा। सिंगल क्रश से बात करते-करते उसकी आंखों में खोए रहेंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News