लव राशिफल 27 मई - आज से मेरी सारी खुशियां तेरी हो गयी

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 08:05 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लवमेट अपने रिश्ते को लेकर कोई बड़ा फैसला कर सकते हैं। अन्य साथी के साथ डिनर डेट पर जाएंगे। सिंगल अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए प्रोन वीडियो का सहारा लेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी को प्यार भरी हग करने से मूड में फ्रेशनेस बनी रहेगी। पार्टनर अपने रूमानी एहसास को जगाने के लिए कुछ हट कर करने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश को अपनी आंखों के सामने न पाकर बेचैन हो जाएंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज शादीशुदा लोग साथी को टाइम नहीं दे पाएंगे। जो रिलेशन में हैं वो अपनी लव लाइफ को रंगीन बनाने के लिए कुछ स्पेशल करेंगे। सिंगल क्रश को डेट पर जाने के लिए पूछ सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आप इश्क का मुसाफिर बनकर पार्टनर के दिल में बस जाएंगे। शादीशुदा लोग साथी की हर बात को ध्यान से सुनने और समझने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश को प्रपोज करने में सफल रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) पार्टनर लव लाइफ में चल रही गलतफहमियों को दूर करने का पूरा प्रयास करेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी फैमिली फंक्शन में जा सकते हैं। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने में सफल हो जाएंगे।
 
कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी, पार्टनर के साथ अंतरंग क्षणों का पूरा मजा लेंगे। मैरिड कपल्स किसी बात को लेकर साथी के साथ झगड़ा कर सकते हैं। सिंगल क्रश को प्यार भरी निगाहों से निहारते रहेंगे।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज एक-दूसरे के साथ एकांत में समय बिताएंगे और मीठी- मीठी बातें करेंगे। खूब मौज-मस्ती भरे दिन-रात रहेंगे। सिंगल अपने से बड़े व्यक्ति पर आकर्षित हो सकते हैं।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लव पार्टनर से कोई स्पेशल उपहार मिलने की संभावना है। शादीशुदा लोग एक-दूसरे के साथ रोमांस के रंग में डूबे रहेंगे। सिंगल अपने प्यार को पाने के लिए दर-बदर भटकेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करेंगे। लव लाइफ में रोमांस के मजे लेने के लिए किसी एक को पहल करनी होगी। सिंगल क्रश को एक नजर देखने को तरसेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर लव लाइफ की बोरियत को दूर करने के लिए लॉन्ग ड्राइव  पर जाएंगे। दांपत्य जीवन में साथी के साथ मन-मुटाव हो सकता है। सिंगल क्रश से दिल खोलकर बातें करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी का दीवाना बनकर आगे-पीछे घूमना, रोमांस भरी बातें करना खराब मूड को अच्छा कर देगा। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। सिंगल अपने खाली पड़े जीवन को फिर से प्यार के रंगों से भरेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर रोमांस की सारी हदों को पार कर देंगे, जो तन-मन की तड़प को बुझाने का काम करेगी। शादीशुदा लोग फैमिली प्लानिंग पर विचार करेंगे। सिंगल को अपने सच्चे प्यार को पाने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News