लव राशिफल 19 अप्रैल, 2023 - ये दिल अभी भरा नहीं है...

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2023 - 08:15 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन संबंधों में आ रही कड़वाहट को दूर करने के लिए बेहतर रहेगा। दोनों साथ मिलकर गिले-शिकवे मिटाएंगे। सिंगल क्रश के मन की बात जानने का प्रयास करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ में कुछ जरुरी निर्णय लेने पड़ सकते हैं। अन्य पार्टनर के साथ रोमांस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ेंगे। सिंगल का जीवन किसी के आने से महक उठेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर को चॉकलेट और फूल देकर रिश्ते में मिठास को बढ़ाने की कोशिश करना सफल रहेगा। सिंगल को क्रश के साथ कुछ सुनहरे पल गुजारने का मौका मिलेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज काम से ज्यादा प्रेम जीवन को तवज्जों देंगे। इस वजह से इंटिमेसी लेवल पहले से भी ज्यादा बढ़ जाएगा। सिंगल अपने आप को किसी के प्यार में पड़ने से रोक नहीं पाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपका मन साथी के साथ संबंध बनाने को करेगा लेकिन पार्टनर से इंकार सुनने के बाद मन विचलित रहेगा। सिंगल का मन बेवजह परेशान रहेगा।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर का साथ होते हुए भी कुछ खालीपन सा महसूस होगा। आपकी बोरियत को दूर करने के लिए साथी एक नया प्लान बनाएंगे। सिंगल की क्रश को पटाने की मेहनत सफल हो जाएगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)
आज साथी आपके मन की भावनाओं को समझने के लिए एकांत में समय बिताएंगे। सिंगल क्रश के करीब जाने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज आपकी किसी बात से पार्टनर का मन दुखी हो सकता है इसलिए सोच-समझ कर बोलें। सिंगल लोगों को प्यार की कमी महसूस होगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर आपका साथ पाने के लिए हर मुश्किल को पार करने में सक्षम रहेगा। सिंगल का मन बस क्रश के साथ समय बिताने को करेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज प्रेम का रोग इतना गहरा लगेगा की कोई दवा उसे सही नहीं कर पाएगी। सिंगल डिनर डेट के बहाने क्रश से अपनी बात कहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज प्रेमी के साथ हलकी सी नोंक-झोंक किसी बड़ी परेशानी का कारण बन सकती है। सिंगल मौका पाकर क्रश के साथ फ्लर्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के साथ बिताए हुए एक-एक पल को दिल में समेट लेंगे। क्रश की बातों के अलावा सिंगल के पास कोई भी काम नहीं रहेगा।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News